नवगछिया : नारायणपुर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय गंगापुर दियारा के सहायक शिक्षक राम कुमार झा पर ग्रामीणों और शिक्षकों ने मनमानी करने का आरोप लगाया है, वह अपनी मर्जी से स्कूल आते-जाते हैं, मंगलवार को को सुबह करीब 8:30 बजे स्कूल के एक कमरे में वह सोये थे. बच्चों ने जगाया तो गाली गलौज करने लगे. गुस्से में कुर्सी तोड़ दी.

ग्रामीणों का कहना है कि रामकुमार झा अक्सर इस तरह की हरकत करते हैं, जिससे विद्यालय का माहौल खराब होता है, वह नशे में स्कूल आते हैं और छात्रों व शिक्षकों के साथ गलत व्यवहार करते हैं, बीआरसी से जिला कार्यालय तक को इस बारे में जानकारी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही हैं. पूर्व में भी रामकुमार डीइओ के साथ अभद्र व्यवहार करने पर जेल तक जा चुके हैं, वरीय पदाधिकारी द्वारा कार्रवाई करने पर डीइओ कार्यालय में में नंग धड्ग प्रदर्शन करने और आत्महत्या करने की धमकी देकर कार्रवाई से मुक्त हो जाते हैं

  • अपने कारनामों के लिए मसहूर रहे हैं शिक्षक रामकुमार झा, पूर्व में भी डीइओ के साथ अभद्र व्यवहार करने पर जा चुके हैं जेल

कहती हैं प्रधानाध्यापिका

स्कूल की प्रधानाध्यापिका सीमा कुमारी ने बताया कि शिक्षक रामकुमार झा सुबह 7:30 बजे स्कूल पहुंचे. उपस्थिति बनाकर तुरंत बाजार चले गये. बाजार से लौट कर आये और सौगये.

Whatsapp group Join

जगाने पर उन्होंने एमडीएम का चावल और अन्य सामान फेंक दिये. ऐसा करने से रोका गया तो वह गामा करने लगे. गांव के लोगों ने स्कूल आकर समझाना चाहा तो गुस्से में। उन्होंने कुर्सी की तोड़ दी. जब ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी तो वह अपने नवटोलिया भाग गये.