नवगछिया – मारवाड़ी विवाह भवन में सोमवार को अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच की नवगछिया जागृती महिला शाखा की आम बैठक शाखा के पदाधिकारियों के चुनाव हेतु आयोजित की गई. जिसमें अध्यक्ष कंचन खेमका, सचिव रिंकी शर्मा, कोशाध्यक्ष कविता अग्रवाल एवं उनकी टीम के द्वारा किये जा रहे वर्तमानं सत्र के कार्यक्रमों की विस्तृत चर्चा की गई. जिसके फलस्वरूप लगा कि इन अधिकारियों ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से प्रान्त और राष्ट्र में अपनी शाखा का नाम रौशन किया है.

इसके बाद भी ये अधिकारी अभी थके नही बल्कि और कई कार्यो को करने को ल्लाहित है. इस सब बातों को सभी सदस्यों ने बखूबी समझा और एक मत होकर सर्वसम्मति से वर्तमान कार्यकारिणी को ही सत्र 2019-20 हेतू चयनित किया. तद्पश्चात सभी सदस्यों ने टीम को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए मंच को और अधिक गति प्रदान करने हेतु निवेदन किया. जिसपर अध्यक्ष कंचन खेमका ने बताया कि यह आप सभी सदस्यों की मेहनत ही है जो अपनी शाखा को प्रान्त और राष्ट्र से पुरष्कृत कराती है.

साथ ही उन्होंने आगामी कार्यक्रम के तहत गणगौर महोत्सव, हरियाली तीज और 15 अगस्त को रक्तदान शिविर आयोजन करने की घोषणा की तथा इन आयोजनों को कुछ अलग अंदाज में ओर वृहद करने का मानस सबों से शेयर किया. जिसपर सभी सदस्यों में एक उत्साह और ऊर्जा का संचार हुआ. सभी सदस्यों ने कदम से कदम मिलाकर साथ देने का वादा किया. सचिव रिंकी शर्मा ने बताया जल्द ही शाखा द्वारा शपथ ग्रहण की प्रक्रिया पूरी कर राष्ट्रीय शुल्क का प्रेषण कर दिया जाएगा. इस चुनावी प्रक्रिया की अध्यक्षता संस्थापक अध्यक्ष सह पूर्व प्रांतीय संयोजक बीना सर्राफ के द्वारा की गई. बैठक में शाखाध्यक्ष कंचन खेमका सहित बीना सर्राफ, कविता अग्रवाल, रिंकी शर्मा, सीमा चौधरी, श्वेता बुबना, सोनी सर्राफ एवं मंच की अन्य सदस्यों का भरपूर सहयोग प्राप्त हुआ.

Whatsapp group Join