नवगछिया : अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच नवगछिया जागृति महिला शाखा की बैठक शाखा सदस्य सीमा गाड़ोदिया के आवास पर हुई. बैठक में सत्र 2020-21 हेतु नई कार्यकारिणी का गठन किया गया. बैठक में सर्वसम्मति से कविता अग्रवाल को अध्यक्ष, रितु चिरानियाँ को उपाध्यक्ष, दीप्ती रूंगटा को सचिव, नीतू चिरानियाँ को सह सचिव, श्वेता बुबना को कोषाध्यक्ष, बबीता वर्मा को प्रवक्ता, सपना शर्मा को सांस्कृतिक आयोजन एवं सीमा चौधरी को एलबम प्रभारी मनोनीत किया गया. जिनका कार्यकाल एक अप्रैल2020 से 31 मार्च 2021 तक का होगा. प्रवक्ता बबिता वर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि इसके अतिरिक्त अभी कई कार्यक्रम संयोजक बनाने जाने तय है.

इस नए सत्र में अभी सदस्यों की संख्या 30 है. जिसमें समय पूर्व सदस्यता विस्तार के तहत संख्या में इजाफा भी हो सकता है. जिसकी सूचना भी जल्द ही प्रसारित की जाएगी. उन्होंने कहा कि शाखा के द्वारा विगत में आयोजित किये गए कार्य के परफॉर्मेंस से भी संतुष्ट थे. सभी सदस्यों ने यह विश्वास दिलाया कि पूर्व की भांति सबों का सहयोग मंच को गति प्रदान कर प्रान्त एवं राष्ट्र के उत्थान में अहम भूमिका अदा करने हेतु संकल्पित है और संकल्पित रहेगा. वर्तमान अध्यक्ष कंचन खेमका जी ने बताया कि अभी 31मार्च तक उनके नेतृत्व में शाखा में कई कार्यो का आयोजन होना तय है.

सभी सदस्यों ने वर्तमान कार्यकरिणी की बहुत तारीफ की और यह आश्वासन दिया की हम सभी ओर कुछ नया कर मंच को ओर अधिक प्रभावी बनाने में अपना सक्रिय योगदान देंगे. इस बैठक सह चुनावी सभा को सफल बनाने में बुलबुल वर्मा, रीता गाड़ोदिया, सुमित्रा केडिया, संध्या चिरानियाँ, मोना हिसारिया, चित्रा टिबरेवाल, सोना शर्मा, दीपा यादुका, बीना सरार्फ एवं कई सदस्य एवं पदाधिकारीगण मौजूद थे.

Whatsapp group Join