नवगछिया पुलिस जिले की पुलिस पर अपराधी भारी पड़ रहे हैं। रविवार की रात मवेशी चोर को गिरफ्तार करने गई खरीक पुलिस की टीम पर गिरोह के सदस्यों ने गोलियां चला दी। इस घटना में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। इसके बाद चोर गिरोह के सदस्य वहां से फरार हो गए। घटना खरीक थाना क्षेत्र के खैरपुर गांव के पास की है।

इसके बाद पुलिस एक बाइक और एक मवेशी को जब्त कर थाने ले गई। घटना को लेकर सोमवार की शाम एएसआई शंभु उरांव के बयान पर गोटखरीक निवासी गिरोह के शातिर धनंजय राम समेत दो अज्ञात प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

थानाध्यक्ष हरिशंकर प्रसाद कश्यप ने बताया कि रविवार रात तुलसीपुर गांव की ओर पुलिस गश्ती कर लौट रही थी। इसी दौरान 14 नंबर सड़क स्थित गोटखरीक चौक के समीप एक बाइक पर तीन युवक गोटखरीक से आ रहे थे। बाइक पर पीछे बैठे दो युवकों के हाथों में एक-एक खस्सी भी था। वे गश्ती गाड़ी देखते ही और तेजी से भागने लगे।

Whatsapp group Join

पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। हालांकि गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ। मालूम हो कि इससे पूर्व 24 जुलाई की रात किसी संगीन मामले में थाना क्षेत्र के अंभो गांव गई पुलिस टीम पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया था। जिसमें थानाध्यक्ष समेत कुल 11 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। इस मामले में भी पुलिस अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।