नवगछिया : नवगछिया में पिछले दिनों अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के क्रम में हटा दिए गए दुकानदारों के साथ इकरारनामा करने का निर्देश बिहार सरकार के नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने नवगछिया नगर पंचायत को दिया है. दुकानदारों के अनुसार वे लोग पुश्तैनी रूप से नवगछिया में दुकान चलाकर अपना जीविकोपार्जन कर रहे थे लेकिन पिछले दिनों मार्केट कंपलेक्स बनाने के नाम पर उन लोगों के दुकानों को उजाड़ दिया गया.

– पिछले दिनों अतिक्रमण हटाने के क्रम में उजाड़ दी गयी थी दुकानें

– पुराने दुकानदारों ने जिला अध्यक्ष भाजपा को दिया था आवेदन

– दुकानदारों की समस्या को लेकर मंत्री से मिले जिलाध्यक्ष

जिससे वे लोग सड़क पर आ गए और उन लोगों के घरों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई. इस बाबत दुकानदारों ने भाजपा जिला अध्यक्ष को आवेदन लिखकर बन रहे मार्केट कंपलेक्स में प्राथमिकता के आधार पर पुराने दुकानदारों को दुकान दिलवाने की मांग की थी. सोमवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल दुकानदारों की समस्या को लेकर बिहार के नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा से मिले.

देर शाम भाजपा जिलाध्यक्ष ने प्रभात खबर को बताया है कि मंत्री ने नगर पंचायत को आदेश देते हुए एक पत्र जारी किया है कि पुराने दुकानदारों को नगर पंचायत के साथ इकरारनामा करना चाहिए कि बन रहे मार्केट कंपलेक्स में पुराने दुकानदारों को प्राथमिकता मिले. भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने कहा कि मामला दुकानदारों की रोजी-रोटी से जुड़ा था इसलिए मंत्री महोदय ने मामले को काफी गंभीरता से लिया और दुकानदारों के हित में आदेश दिया. इस क्रम में जिलाध्यक्ष के साथ जिला कार्यसमिति भाजपा के मुरारीलाल चिरानिया भी थे.

Whatsapp group Join