नवगछिया शहर में बाबा गणिनाथ सेवा समिति के सिपाही ने अपने स्वयं संस्था के द्वारा फागिंग मशीन मंगा कर लगातार नवगछिया के कई चौक चौराहों को सैनिटाइज कर दिया इस बाबत मंगलवार को बाबा गणिनाथ सेवा समिति के जांबाज सिपाही बिट्टू गुप्ता, सुमित कुमार, धर्मेंद्र गुप्ता, राहुल कुमार गुप्ता मुकेश कुमार, सुनील कुमार, नवीन कुमार एवं अमित कुमार ने नवगछिया शहर के अलग-अलग स्थानों मालगोदाम नवगछिया, स्टेशन परिसर, सब्जी बाजार, नया टोला, शिव मंदिर चौक, राजेंद्र कॉलोनी की सड़कों को स्वचालित स्प्रे मशीन से सैनिटाइज किया ।

वहीं बाबा गणिनाथ सेवा समिति के द्वारा इस विषम परिस्थिति में लगातार किए जा रहे कार्य को मानवीय सेवा के रूप में क्षेत्र में मिसाल कायम कर रही है उक्त बातें नवगछिया के कई गणमान्य नें कार्य को देखकर कहा । वहीं सोशल मीडिया पर भी लगातार उनके कार्यों पर लोगों पर उन्हें प्रोत्साहित किया जा रहा हैं ।

मौके पर संस्था के अध्यक्ष पंकज कुमार भारती ने बताया कि बाबा गणिनाथ सेवा समिति के सिपाही के द्वारा लगातार कार्य जारी रहेगा वर्तमान में पूरा विश्व सहित नवगछिया बिहार कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है जिसके लिए लगातार सदस्यों द्वारा फागिंग कराई जाएगी व साफ-सुथरा किया जाएगा साथ ही लोगों के बीच मास्क सैनिटाइजर हैंडवाश सहित कई अन्य चीजों का उपलब्ध कर वितरण किया जाएगा।

Whatsapp group Join