बुधवार को बिहपुर के रामनगर व सोनवर्षा गांव के बीच 14 नंबर सड़क पर छड़्ड़ापट्टी गांव से राशि कलेक्शन कर बाइक से जा रहे भारत फाइनेंस बैंक के कर्मी से अपराधियों ने हथियार के बल करीब डेढ़ लाख रुपया लूट लिया। इस घटना को एक ही बाइक पर तीन की संख्या में हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने अंजाम दिया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई।

सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे बिहपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार तहकीकात की। इसके बाद ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस ने संदेह के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सड़क पर पड़ी एक काले रंग की बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस लूट के शिकार बैंक कर्मी से पहचान कर रही है। भारत फाइनेंस बैंक के कर्मी रोहित कुमार ने इस मामले को लेकर थाने में आवेदन दिया है। उसमें उसने बताया है कि बुधवार को रामनगर के छड़्ड़ापट्टी से सेंटर मीटिंग में बकाया राशि की कलेक्शन कर बिहपुर के तरफ जा रहा था।

इसी बीच पीछे से आ रहे एक ही बाइक पर तीन की संख्या में हथियार से लैस नकाबपोश अपराधियों ने ओवरटेक कर रोक लिया। गालीगलौज हथियार सटाकर कर बाइक की चाभी छीन लिया डिक्की से बैग निकाल लिया। उसमें कलेक्शन का करीब डेढ़ लाख रुपया नगद था। एसपी निधि रानी ने बताया कि पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए अपराधियों की बाइक बरामद कर ली है। संदेह के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Whatsapp group Join