रंगरा के चापर ढाला के पास बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। सफारी गाड़ी पर सवार तीन-चार बदमाशों ने चापर चौक स्थित पुलिस पीकेट पर चार राउंड गोली चलाई और गाड़ी लेकर रंगरा चौक से सधुवा बासा के रास्ते सधुवा गांव में घुस गए। पुलिस ने पीछा किया चापर दियारा में घुसे और गाड़ी के टायर फंसने के बाद सभी गाड़ी छोड़ मक्के के खेत में घुसकर भाग खड़े हुए। पुलिस ने उनकी धरपकड़ के लिए क्षेत्र में सघन छापेमारी शुरू कर दी है।

पुलिस ने बदमाशों की सफारी गाड़ी जब्त कर ली है। गाड़ी से आधा दर्जन जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने जो सफारी गाड़ी जब्त की है, उसका नंबर बीआर-11-एल-0027 है। यह गाड़ी मो. शमशाद आलम के नाम से रजिस्टर्ड है। पुलिस अब शमशाद आलम के पते पर पहुंचेगी। उससे पूछताछ करेगी। रंगरा के चापर ढाला के पास चापर दियारा की ओर से तीन-चार बदमाश सफारी गाड़ी से आ रहे थे। चापर चौक पर पुलिस पीकेट देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी।

पुलिस भी हरकत में आई और मोर्चा संभाल लिया। पुलिस डटी तो बदमाशों ने चार राउंड गोलियां चलाई और सभी गाड़ी लेकर रंगरा चौक की ओर मुड़ गए। रंगरा पुलिस की गश्ती गाड़ी चापर ढाला की ओर जा रही थी, पुलिस को देख बदमाशों ने फिर से अपनी गाड़ी की दिशा बदलकर पूरब की ओर कर लिया। इसके बाद पुलिस पीकेट पर मौजूद पुलिस अफसरों ने बल समेत उनका पीछा शुरू कर दिया। हालांकि कोई सफलता नहीं मिली।

Whatsapp group Join

दोनों ओर से घिरे बदमाश तो भागे सधुवा बासा :

दोनों से खुद को घिरा हुआ जान बदमाश बीच रास्ते से सधुवा बासा और रंगरा चौक के रास्ते सधुआ गांव घुस गए। पुलिस लगातार पीछा कर रही थी। इससे तंग बदमाश सधुवा गांव से निकलकर रंगरा चौक की ओर भागे। पुलिस ने फिर पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस को चकमा दे गाड़ी रंगरा अस्पताल के पीछे लिया और गांव की ओर निकल गए।

इसके बाद वे कुर्सेला की ओर भागे। इस बीच पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी कर दी। आखिरकार बदमाश फिर से चापर दियारा की ओर कच्ची सड़क के रास्ते भागे। पीछा कर रही पुलिस को देख बदमाशों ने अपनी गाड़ी मक्के के खेत की ओर कर लिया। इसी बीच गाड़ी का पहिया फंस गया।