नवगछिया में पांच लोग कोरोना संक्रमित

नवगछिया : नवगछिया में सोमवार को पांच नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने की पुष्टि हुई है. संक्रमित पाए गए मरीज में नवगछिया नवगछिया अनुमंडल कार्यालय के एक चतुर्थ वर्गीय कर्मी, नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के एक चतुर्थ वर्गीय कर्मी, रंगरा के भवानीपुर के एक एवं गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया मंकन्दपुर के एक महिला एवं एक पुरूष शामिल हैं.

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में एंटीजन कीट से हुए जांच में पांचों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही नवगछिया स्टेशन पर स्वास्थ्य टीम के द्वारा किए गए जांच में दो यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सभी को कोरोना से संदर्भित चिकित्सा मुहैया कराने के बाद अस्पताल प्रबंधन द्वारा एम्बुलेंस से उसे घर तक होम कवरन्टीन के लिए पहुचा दिया गया है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि संक्रमित पाए गए मरीज को कोरोना से संदर्भित दवा उपलब्ध कराकर होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है.

Whatsapp group Join

मनोहरपुर के कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत

नारायणपुर – प्रखंड के रायपुर पंचायत के मोहनपुर निवासी करीब 46 वर्षीय ग्रामीण चिकित्सक का मौत कोरोना संक्रमण से इलाज के दौरान मायागंज अस्पताल भागलपुर में हुआ.पुष्टि पीएचसी प्रभारी डॉ विनोद कुमार ने देते हुए बताया की ग्रामीण चिकित्सक मूल रूप से मनोहरपुर का रहने वाला था जो निजी क्लीनिक मधुरापुर बाजार में स्काई सेंटर क्लिनिक चला रहा था.कोरोना का लक्ष्ण आने पर पीएचसी में जॉच कराया गया था जॉच में उसका रिपोर्ट पॉच दिन पुर्व पॉजिटिव आया था होम क्वारंटीन में उपचार करवा रहा था लेकिन रविवार को सांस लेने में उसे परेशानी हुई तो वह रविवार को ही जेएलएनएमसीएच भागलपुर गया था.इलाज के दौरान उसका मौत हो गया.इधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.