नवगछिया : नवगछिया के विक्रमशिला पुल पहुंच पथ के पास एक होटल में गुरुवार को नवगछिया प्रखंड कांग्रेस की बैठक आयोजित की गई. बैठक में भागलपुर नगर विधायक अजीत शर्मा ने भाग लिया बैठक में कांग्रेस के संगठन को मजबूत करने एवं अधिक से अधिक लोगों को संगठन में लाने को लेकर विचार विमर्श किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि वर्तमान की केंद्र सरकार किसान विरोधी व मध्यमवर्ग विरोधी है.

जब डीजल पेट्रोल की खरीद महंगे दामों में होती थी तब डीजल 55 रुपये प्रति लीटर मिलता था. लेकिन जब खरीद काम कीमत में हो रही है टी डीजल 76 रुपये लीटर मिल रहा है. जिस तरह से डीजल पेट्रोल के दामों में वृद्धि हुई है महंगाई बढ़ी है. इसका जबाव केंद्र सरकार को आने वाले चुनाव में देश की जनता देगी. जनता सब कुछ जानती है बढ़ती महंगाई पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर जनता केंद्र की भाजपा सरकार को आने वाले समय में उखाड़ कर फेंकेगी और कांग्रेस को सत्ता में लाएगी.

Whatsapp group Join

मौके पर उन्होंने कहा कि जिस तरह आरक्षण के सवाल पर आंदोलन चल रहा है. सरकार को इस पर सोचना चाहिए. ऐसा नहीं है कि स्वर्ण या अन्य जातियों में गरीब लोग नहीं है. स्वर्ण व अन्य जातियों में भी जो आरक्षण के योग्य है उसे आरक्षण देना चाहिए. एससी एसटी को भी इसका लाभ मिलना चाहिए. के पार शीतल प्रसाद सिंह निषाद शीतल प्रसाद सिंह निषाद, शंकर सिंह अशोक, जितेंद्र सिंह, अभयानंद, अयोध्या प्रसाद यादव, राजकुमार भगत, बमबम झा, श्यामानंद झा, बाल्मीकि कुमर, सुभाष राय सहित सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे.