ढोलबज्जा: एन एच 31 पर जाम के कारण भारी वाहनों का परिचालन पूर्णिया के रूपौली, मोहनपुर, लूरी दास टोला व ढोलबज्जा के ग्रामीण सड़कों से होते हुए बाबा बिशु राउत पुल होकर भारी वाहनों का परिचालन थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां के ग्रामीण सड़क पहले से क्षतिग्रस्त व सांकरी है. जिसके कारण ढोलबज्जा के लूरी दास टोला में मंगलवार को रात करीब 09:45 बजे एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई.

ग्रामीण सुदर्शन कुमार सुमन व कुंदन शर्मा ने बताया कि गांव एक शादी समारोह की तैयारी को लेकर हम चार-पांच व्यक्ति सड़क के बगल टेंट व साज-सज्जा के समान लगा रहे थे इसी बीच रूपौली मोहनपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक ट्रक चालक अपना संतुलन खोकर सड़क से नीचे उतर हम सभी के करीब सट गई. अचानक हमलोग घबराकर भागे. नहीं तो हादसा हो जाता. जिसके विरोध में स्थानीय लोगों ने हंगामे करने लगे.

हंगामे के बाद दर्जनों ग्रामीणों ने जमा होकर कुछ देर वाहनों के आवागमन को भी बाधित रखा. ज्ञात हो कि गत 16 जनवरी को भी वहां के ग्रामीणों ने भारी वाहनों के परिचालन पर रोक लगाकर, क्षतिग्रस्त ग्रामीण सड़क का मरम्मत कराने की मांग स्थानीय प्रसाशन से किया था. लेकिन अभी तक किसी भी तरह की कर्यवाही नहीं हो पायी है.

Whatsapp group Join