नवगछिया : नवगछिया नगर पंचायत के नवादा में कंपोस्टिंग फीड के निर्माण के लिए चिह्नित स्थल से अतिक्रमण हटवाने गए अफसर व पुलिस का लोगों ने जमकर विरोध किया। इसके बाद बिना अतिक्रमण हटाए पदाधिकारियों को वहां से लौटना पड़ा। नवगछिया कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन व नवगछिया सीईओ विद्यानंद राय के साथ बड़ी संख्या में नवगछिया थाना की पुलिस उक्त स्थल से अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई के लिए पहुंचे हुए थे। जैसे ही पहुंचे की महिलाओं ने उन्हें घेर लिया और अतिक्रमण नहीं हटाए जाने की बात पर अड़ गई।

इस दौरान सीओ विद्यानंद राय ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि उक्त स्थल पर अतिक्रमण होने से कंपोस्टिंग फीड के निर्माण का कार्य बाधित हो रहा है। उन्होंने कहा कि सीओ द्वारा उक्त स्थल की चिन्हित करने के बाद वहां पर मिट्टी भराई का कार्य किया गया।

मिट्टी भराई का कार्य पूर्ण होने के बाद वहां पर स्थानीय लोगों द्वारा उक्त जमीन का अतिक्रमण कर लिया गया है। शुक्रवार को भी जब अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई आरंभ की गई तो महिलाएं आगे आ गई। जिसके कारण अतिक्रमण नहीं हटाया जा सका। इस दौरान लोगों को अतिक्रमण हटाने की बात कही गई है। अगर वे लोग अतिक्रमण नहीं हटाते हैं तो प्रशासन कार्रवाई करेगा

Whatsapp group Join