नवगछिया : नवगछिया शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना सक्रमण के कारण लोगों में भय व्याप्त हो गया है. बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लगाए गए लोकडॉन के बाद प्रशासन लोकडॉन के नियमों के पालन करवाने को लेकर लगातार निगरानी की जा रही है. शहर की सड़कों पर प्रशासन द्वारा लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है. नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन शहर में घूम घूम कर निगरानी कर रहे हैं.

प्रशासन द्वारा सख्ती के बाद नवगछिया शहर भी पूरी तरह से बंद है. शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर अपने अपने घरों में ही रह रहे हैं. कार्यपालक पदाधिकारी ने कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए लोगो को घर मे रहने की अपील की है. अति आवश्यक कार्य से बाहर निकलने एवं घर से निकलने पर माक्स अनिवार्य रूप से लगाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि शहर में माक्स जांच को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. माक्स पहन कर बाहर निकलने वालों से जुर्माना वसूला जा रहा है.

– अनुमंडल अस्पताल एवं न्यायालय परिसर को किया गया सेनेटाइज

शहर में कोरोना संक्रमण की बढ़ते मरीज को लेकर नगर पंचायत द्वारा लगातार शहर में सेनेटाइज किया जा रहा। नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डब्लू यादव ने कहा कि नगर पंचायत में सभी 23 वार्ड में सेनेटाइज किया जाएगा. इसको लेकर अलग अलग वार्डों में नगर पंचायत द्वारा सेनेटाइज का कार्य किया जा रहा है। शनिवार को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल, व्यवहार न्यायालय नवगछिया सहित शहर के वार्ड संख्या 12, 13 एवं 14 में सेनेटाइज किया गया। उन्होंने कहा कि बचे हुए वार्ड में भी जल्द ही सेनेटाइज का कार्य करवाया जाएगा

Whatsapp group Join