नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के मुखिया भरत लाल पासवान पर मारपीट करने व गमछे से गला दबाकर हत्या करने का प्रयास करने की प्राथमिकी दर्ज की गई है. मुखिया पर उनके पड़ोसी अमित कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसमे उन्होंने मुखिया भारत लाल पासवान सहित गजेंद्र पासवान, ललन पासवान, पिंटू पासवान, राणा पासवान, मनीष पासवान, कंचन देवी को नामजद किया है.

प्राथमिक समिति आवेदन में बताया है कि वह अपने घर पर बैठा हुआ था. तभी सभी लोग आए और गाली गलौज करते हुए घर पर ईट पत्थर बरसाने लगा. विरोध करने पर वे लोग ओर उग्र हो गए. इस दौरान मुखिया भारत लाला पासवान ने मुझे जान मारने की नीयत से मेरे गले को गमछा से दबाने लगा. इस दौरान आस पास के लोग वहां पहुचे तो मेरी जान बची. इस दौरान उन्होंने मेरे गले से सोने का चेन छीन लिया और धमकी दिया कि अगर केस करोगे तो पूरे परिवार को काट कर गाड़ देंगे.

– मुखिया ने मारपीट व गाली गलौज व छिनतई की दर्ज कराई प्राथमिकी

नवगछिया : मुखिया भरत लाल पासवान ने भी मारपीट मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाना में दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने रामानंद पासवान उर्फ अमित कुमार, रेखा देवी, शिवम पासवान को नामजद किया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि सभी लोग उनकी पत्नी के साथ गाली गलौज कर रहे थे एवं उसे पागल कह रहे थे. इस बात को लेकर जब उसे समझाने गए तो रामानंद पासवान उर्फ अमित कुमार थ्रीनट के बट से मारने लगा और गाली गलौज करने लगा. इस दौरान उन्होंने एक बार सोने का चेन व पॉकेट में रखे दस हजार रुपया छीन लिया.

Whatsapp group Join

उन्होंने यह भी धमकी दिया अगर केस करोगे तो जान से मार देंगे. मुखिया ने आवेदन में यह भी दिया है कि रामानंद पासवान उर्फ अमित कुमार चौकीदार है. दबंग व्यक्ति भी है पूर्व में उन्होंने ग्रामीण रघुवंश प्रसाद सिंह को भी गोली मारा था. व्हाईल नवगछिया थाना अध्यक्ष लालबहादुर ने कहा कि मारपीट मामले में दोनों पक्षों से आवेदन दिया गया था. दोनो पक्षों से दिए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं