नवगछिया : नवगछिया में खबर का संकलन कर घर लौट रहे नवगछिया के पत्रकार विहान सिंह राजपूत को सिपाही संजीव सिंह ने लाठी से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. पुलिस की पिटाई से उसे काफी चोटे आई है. सिपाही की पिटाई के बाद उसका नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराया गया. सिपाही ने उसे पास दिखाए जाने के बाबजूद भी उसकी पिटाई कर दी. सिपाही द्वारा पत्रकार की पिटाई किए जाने की सूचना मिलने पर एसपी निधि रानी ने पूरे मामले की जानकारी ली.

मामले की जानकारी लेने के बाद एसपी निधि रानी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सिपाही संजीव सिंह को निलंबित कर दिया. घटना के बाद एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती भी मौके पर पहुचें जहां उन्होंने पत्रकार से घटना के संदर्भ में जानकारी ली. उन्होंने बताया कि वह खबर संकलन करने के लिए नवगछिया अनुमंडल कार्यालय गया हुआ था.

जहां पर नवगछिया को सील किए जाने एवं बिना आदेश के एक भी वाहन के प्रवेश न करने के आदेश को देखते हुए अनुमंडल पदाधिकारी से अपना पास भी निर्गत करवाया. इसके बाद थाना एवं अस्पताल होते हुए अपने घर नगरह जा रहा था. इसी दौरान मक्खतकिया के पास सील स्थल पर उक्त सिपाही ने उसे रोक लिया. जहां पर उन्होंने उक्त सिपाही को अपना एवं अनुमंडल प्रशासन द्वारा निर्गत पास दिखाया. पास दिखाने के बाद भी सिपाही ने अपनी दबंगई दिखाते हुए उसे लाठी से पीट दिया.

Whatsapp group Join

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. नवगछिया एसपी निधि रानी ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है. जो भी हुआ वह गलत हुआ है. पुलिस स्तर से इस संदर्भ कार्रवाई की जा रही है. उक्त सिपाही को निलंबित कर दिया गया है. ट्रेनी कॉस्टेबल था उस पर निलबंन की कार्रवाई होने से वह बर्खास्त भी सकता है.