नवगछिया : नवगछिया पूर्वी केबिन पर शनिवार की दोपहर दो बजे लागातार 45 मिनट तक समपार फाटक बंद रहने से भीषण जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई. समपार के बंद होने से समपार से लेकर मकन्दपुर चौक तक वाहनों की लंबी कतार पहुच गई थी. जबकि नवगछिया अनुमंडल अस्पताल तक वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी. वाहनों के लंबी कतार लग जाने के कारण करीब तीन घंटे तक भीषण जाम की स्थिति बनी रही.

जाम में फंसे लोगों ने बताया कि समपार बंद कर तीन ट्रेन को पास कराने के बाद खोला गया. जिसके कारण जाम की समस्या उत्पन्न हुई. समपार बंद होने के 15 मिनट के बाद नवगछिया से कटारिया की ओर एक्सप्रेस ट्रेन गुजरी. इसके ठीक दस मिनट बाद कटारिया से नवगछिया स्टेशन के लिए सबाड़ी गाड़ी गुजरी. इसके बाद 20 मिनट बाद नवगछिया से कटिहार की ओर माल ट्रेन को निकाला गया.

दो ट्रेन के गुजरने पर लोगों के बीच समान्य स्थिति बनी हुई थी लेकिन तीसरे ट्रेन के गुजरने की सूचना होने से समपार पर खड़े लोग आक्रोशित हो गए. इस दौरान समपार कर्मी पर जाम में फंसे लोग आक्रोशित हो गए. लोगों के आक्रोश को देख समपार कर्मी कमरे से बाहर नहीं निकल रहे थे और जाम में फंसे लोग उसपर अपना भड़ास निकाल रहे थे. हॉर्न बजाकर सोर गुल कर रहे थे.

Whatsapp group Join

इस दौरान कुछ लोग समपार कर्मी से लोग पूछने गए तो कर्मी ने बताया कि स्टेशन से ही समपार लोक है वे कुछ नहीं कर सकते. तीनों ट्रेन के गुजरने के बाद समपार खुला लेकिन वाहनों की लंबी कतार होने के कारण भीषण जाम लग गई. घंटों जाम रहने से नवगछिया बाजार आने जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.