नवगछिया : विक्रमशिला सेतु सहित सेतु पथ और नवगछिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को जाम अनवरत रहा. अभी तक सड़कों पर जाम के मद्देनजर किसी प्रकार की ठोस प्रशासनिक व्यवस्था नहीं की गयी है लिहाजा रविवार को सुबह से ही विक्रमशिला सेतु पर भयानक जाम लग गया. वाहन टस से मस नहीं हो रहे थे. जाम में कई वाहन चार से पांच घंटे तक फंसे रहे. जाम में आवश्यक सेवा के भी वाहन फंसे दिखे.

– नवगछिया से भागलपुर जाने में लग रहे थे तीन से चार घंटे

– जाम में फंसे कई आवश्यक सेवा के वाहन

विक्रमशिला सेतु पर लगा जाम देखते ही देखते विक्रमशिला सेतु पथ को भी अपने आगोश में ले लिया. ऐसी स्थिति में कुर्सेला से लेकर नवगछिया जीरो माइल तक राजमार्ग पर लगा जाम यात्रियों और वाहन चालकों के के लिए नीम पर करैला चढ़ने जैसा रहा. खास कर पूर्णियां कटिहार की ओर जाने वाले यात्रियों का बुरा हाल रहा. लोग भागलपुर से तीन से चार घंटे में नवगछिया पहुंच भी जाते थे तो नवगछिया से कुर्सेला तक दो घंटे से भी अधिक समय तक जाम में फंस जा रहे थे.

Whatsapp group Join

14 नंबर सड़क पर भी रही जाम की स्थिति

मुख्य सड़कों पर जाम की रहने के कारण मकंदपुर चौक – तेतरी दुर्गा स्थान – जाह्नवी चौक 14 नंबर सड़क पर दिन भर जाम की स्थिति बनी रही. हालाकि वाहनचालकों को भागलपुर से आने के क्रम में साहू परवत्ता तक जाम का सामना नहीं करना पड़ रहा था लेकिन खगड़ा गांव से लेकर तेतरी दुर्गा स्थान तक सड़क संकरी रहने के कारण इतनी दूरी तक रह रह कर जाम लगता रहा. खास कर कलबिलया धार के पास सड़क निर्माण प्रगति पर रहने के कारण वहां पर जाम की स्थिति दिन भर बनती रही.