गोपालपुर थाना के प्रवेश द्वार पर गोलीबारी के मामले में मुख्य आरोपी करारी तीन टंगा पंचायत के पूर्व मुखिया बाहुबली अखिलेश यादव के पुत्र मिथुन यादव ने अपने सहयोगी रंजीत मंडल के साथ कटिहार न्यायालय में आत्मसमर्पण किया। इस आत्मसमर्पण को लेकर के नवगछिया एवं गोपालपुर पुलिस इस पूरे मामले को लेकर के जांच कर रही है।

गोपालपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मिथुन यादव की गिरफ्तारी को लेकर के लगातार छापेमारी की जा रही थी । छापेमारी से घबराकर मिथुन यादव अपने सहयोगी के साथ कटिहार न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है। कुर्सेला कटिहार थाने में भी उस पर मामला चल रहा था। गोपालपुर के पुलिस निरीक्षक भारत भूषण ने बताया कि आत्मसमर्पण की जानकारी मिली है, लेकिन किस मामले में उसने आत्मसमर्पण किया है। इसकी जांच की जा रही है। मालूम हो कि मिथुन यादव रंजत यादव के साथ मिलकर होली के दिन गोपालपुर थाने के मुख्य द्वार पर गोलीबारी कर दहशत फैलाने का प्रयास किया था।

रिमांड पर लेकर चलेगा स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा :

गोपालपुर के पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मिथुन यादव एवं इसके दोनों सहयोगी को रिमांड पर लेकर न्यायालय में स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा । इसके अपराधिक इतिहास, गोली फायरिंग कर दहशत फैलाने एवं अन्य घटना को अंजाम देने की मंशा हर समय रहती है। स्पीडी ट्रायल चलाने की सारी प्रक्रिया में लगे हुए हैं।

Whatsapp group Join