गोपालपुर – गोपालपुर पुलिस ने शुक्रवार की शाम को गुप्त सूचना के आधार पर तिनटंगा करारी स्थित जहाज घाट पर बड़े अपराध की योजना बनाते इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के फुलकिया निवासी शातिर टुनटुन यादव पिता उपेन्द्र यादव तथा लालू यादव पिता नाजो यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. तलाशी के दौरान दोनों के कमर से एक -एक देशी लोडेड कट्टा, बिनडोलिया, मोबाइल फोन व 46 जिंदा कारतूस बरामद हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना मिलते ही गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार दल बल के साथ जहाज घाट पहुंचे तथा अपराधियों को हथियार व भारी मात्रा में कारतूस के साथ गिरफ्तार कर थाना लाया और सघन पूछताछ किया. मामले की बाबत नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि दोनों अपराधी का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. किसानों का बंदूक के बल पर दोहन करना इन अपराधियों का कार्य है. दोनों जहाज घाट पर किसी जघन्य वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. गिरफ्तार दोनों अपराधियों को पुलिस अभिरक्षा में शनिवार की दोपहर बाद जेल भेज दिया. छापेमारी अभियान में गोपालपुर के थानाध्यक्ष नीरज कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक नवीन कुमार, दिनेश कुमार, सिपाही राजा राम कुमार, अखिलेश कुमार, अशोक कुमार समेत ग्रामीण पुलिस के जवान भी शामिल थे.

दोनों अपराधियों का रहा है पुराना आपराधिक इतिहास

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. टुनटुन यादव कुल 8 जघन्य मामलों में आरोपी रहा है. कुछ मामलों में वांछित भी चल रहा था. एसपी ने कहा कि टुनटुन यादव के विरुद्ध हत्या डकैती और लूट जैसे जघन्य वारदातों के मामले इस्माइलपुर थाने में दर्ज है. दूसरी तरफ लालू यादव का भी आपराधिक इतिहास रहा है वह हत्या के प्रयास और मारपीट और उपद्रव करने के मामले में आरोपी रहा है.

Whatsapp group Join