आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, दो लोग घायल

नवगछिया। थाना क्षेत्र के तेतरी में रविवार को दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में दो लोग घायल हो गए। घायल में प्रथम पक्ष गणेश कुमर की हालत गंभीर है। परिजनों ने इलाज के लिए उसे नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के लिए मायागंज अस्पताल रेफर किया गया। वहीं दूसरे पक्ष से घायल संदीप कुमार झा का इलाज अनुमंडल अस्पताल में किया गया।

बिहपुर में ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात वृद्ध की मौत

बिहपुर। स्टेशन के पूर्वी केबिन के आउटर के पास ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात वृद्ध की मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। इसके बाद जीआरपी थानाध्यक्ष मो. मोजमिल व आरपीएफ इंस्पेक्टर रंजीत कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वृद्ध झंडापुर की ओर से बिहपुर बाजार की तरफ जा रहा था। फाटक बंद रहने के कारण वह ट्रैक पार करने लगा। इसी बीच गरीब नवाज ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई।

पूर्णिया से अपहृत महिला खरीक में मिली, आरोपी गिरफ्तार

खरीक। पूर्णिया जिले के के नगर थाना क्षेत्र के एक गांव से एक दिन पहले अपहृत महिला को नवगछिया नदी थाने की पुलिस ने खरीक के तेलघी नया टोला से बरामद कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने आरोपी युवक विनोद पासवान को भी गिरफ्तार कर लिया। नदी थानाध्यक्ष महताब खान ने बताया कि सूचना मिली कि आरोपी महिला को अपने घर में ही छिपा कर रखा है। इसके बाद पुलिस टीम पहुंची और उसके घर की घेराबंदी कर तलाशी ली। महिला के परिजनों ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

गोपालपुर में करंट लगने से युवक की मौत

नवगछिया। करंट लगने से सिंघिया मकंदपुर के सुबोध साह के पुत्र 24 वर्षीय उज्जवल कुमार की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि उज्जवल पानी का मोटर फील कर रहा था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। करंट लगने के बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। उज्जवल दो भाइयों में बड़ा था और मकंदपुर चौक स्थित पिता के किराना दुकान में हाथ बंटाता था।

Whatsapp group Join