नवगछिया : एसपी कार्यालय है शनिवार को आयोजित मासिक अपराध गोष्ठी में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी की समीक्षा की गई। एसपी निधि रानी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में थानाध्यक्षोंं को पूर्व में दिए गए निर्देश पर किए गए प्रगति रिपोर्ट को देखा। इस मौके पर एसपी ने आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। एसपी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस जिला के सभी थानों क्षेत्रों में अपराध की घटना को अंजाम देने वाले 40 अपराधियों पर सीसीए का प्रस्ताव भेजा जा चुका। पुलिस जिला में सीसीए की कार्रवाई में और बढ़ोतरी लाने का निर्देश थानाध्यक्षोंं को दिया गया। चुनाव के मद्देनजर पुलिस जिले के सभी लाइसेंसी हथियारों के सत्यापन को लेकर भी थानाध्यक्षो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है।

उन्होंने कहा कि अब तक पुलिस जिला के 50 प्रतिशत लाइसेंसी हथियारों का सत्यापन किया गया है। थानाध्यक्षों को शत प्रतिशत हथियारों का लाइसेंस सत्यापन करने का निर्देश दिया गया। इसके अलावे थानाध्यक्षों को अपने अपने क्षेत्र के बूथों का भौतिक सत्यापन करने का भी निर्देश दिया गया। एसपी ने कहा कि थानाध्यक्ष हर बूथ का भौतिक सत्यापन कर रिपोर्ट देंगे। बैठक के दौरान सभी थानाध्यक्षो को प्रतिदिन दो वारंटी ओ की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया गया है। एसपी ने थानाध्यक्षों को थाना में लंबित कांडों का निष्पादन करने एवं फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। चुनाव को लेकर थाना क्षेत्रों में सघन वाहनों की जांच एवं पुलिस गश्ती तेज करने का भी निर्देश थानाध्यक्षों को दिया गया। बैठक में डीएसपी मुख्यालय अहसार अहमद सहित सभी थानाध्यक्ष मौजूद थे।

इन अपराधियों पर सीसीए की कार्रवाई के लिए भेजा गया है प्रस्ताव

राजेश कुमार- मिल्की , राजीव कुमार- सिमरा , राहुल कुमार-मिल्की , सुजीत कुमार साह- मक्खातकिया , विकास कुमार-मुमताज मुहल्ला

Whatsapp group Join

साजन सिंह उर्फ अंकित सिंह- पचगछिया , पुरुषोत्तम यादव उर्फ छोटू यादव-लतरा , नवीन यादव -लतरा, सुभाष यादव-लतरा

राजधर यादव-लतरा , पवन सिंह-सैदपुर

लड्डू राय- प्रतापनगर, छंगुरी सिंह-पचगछिया , नवल राय उर्फ नेवल राय-ठाकुरजी कचहरी टोला ,

टुन्ना सिंह-पचगछिया टोला

कुंदन कुमार- प्रतापनगर

नंदू मंडल, नन्हकार

अंशु मियां, सधुवा

भक्ता मंडल उर्फ अरूण मंडल, सधुवा

चंदन कुमर- सोनवर्षा , वरूणजय ठाकुर-लत्तीपुर, बौकू यादव- लत्तीपुर, मुन्ना मंडल- भ्रमरपुर,

श्रवण कुमार- सोनवर्षा

सुनील झा- दयालपुर, रविश कुमार-झंडापुर, विकास कुमार उर्फ विकास फाइटर-मड़वा, टुनटुन चौधरी- मड़वा

सूरज चौधरी-मौजमाबाद, बबलू यादव-बीरबन्ना, मृत्युंजय यादव- बीरबन्ना, शुभम कुमार यादव- बलाहा, गिरीश यादव-बीरबन्ना,

रंजीत यादव-बलाहा,

नंदा मंडल-बिनोवा , प्रवीणय यादव- पुलकिया, पप्पू यादव- इस्माइलपुर, सागर यादव- कमलाकुंड