दिक्कत : नवगछिया एसडीपीओ ने कहा-वाहनों का दबाव बढ़ने से लग रहा है जाम

एनएच 31 शुक्रवार को भी जाम के जद में रहा। विक्रमशिला पुल पहुंच पथ से लेकर मकंदपुर चौक तक जाम में सैकड़ों वाहन फंसे रहे। इससे नवगछिया से भागलपुर जाने में यात्रियों को चार घंटे लगे। तेतरी चौक और बिहपुर-तेतरी 14 नंबर सड़क पर भी जाम की स्थिति बनी हुई थी। आलम यह था कि जाह्नवी चौक से नवगछिया जीरोमाइल तक पैदल चलना भी मुश्किल था। वहीं एनएच 31 पर खरीक से लेकर मकंदपुर चौक तक वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी। जाम में फंसे यात्री भूखे-प्यासे परेशान रहे। बेगूसराय व खगड़िया से आने जाने वाले सवारी वाहन तेतरी बिहपुर के रास्ते 14 नंबर सड़क से गुजर रहे थे। वहीं कटिहार, पूर्णिया, अररिया जाने वाले यात्रियों को भी जाम के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

एनएच 31 और विक्रमशिला पुल पहुंच पथ पर जाम लगे रहने के कारण एंबुलेंस के अलावा कई स्कूली बस भी घंटों जाम में फंसे रहे। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शाम में वाहनों को वनवे कर धीरे-धीरे निकालाया। लेकिन इस बीच ओवरटेक के चक्कर में देर शाम तक फिर जाम लग गया। नवगछिया एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने कहा कि वाहनों का दबाव बढ़ने से जाम लग रहा है। जाम से निपटने के लिए परबत्ता और जीरोमाइल में अतिरिक्त पुलिस की प्रतिनियुक्ति की गई है। धीरे-धीरे वाहनों को निकाला जा रहा है।

पूर्णिया से सुबह 10 बजे चली एंबुलेंस शाम 6 बजे पहुंची मायागंज

पूर्णिया से सुबह दस बजे एक बीमार बच्चे को लेकर मायागंज के लिये निकला एम्बुलेंस शाम 6 बजे अस्पताल पहुंच पाया। गनीमत रही कि बच्चे की हालत रास्ते में नहीं बिगड़ी। बनमनखी जानकी नगर के रमजानी भिट्ठा निवासी मो. मोजबिर आलम का 10 वर्षीय पुत्र राजा आलम चमकी और भयानक बुखार से पीड़ित था। पूर्णिया सदर अस्पताल से उसे मायागंज अस्पताल रेफर किया गया था। एम्बुलेंस लगभग 12 बजे तक नवगछिया पहुंच गया था। लेकिन जाम के कारण उसे भागलपुर पहुंचने में शाम छह बज गए। इस दौरान परिजन काफी चिंतित थे।

Whatsapp group Join