ढोलबज्जा थाना पहुंचा मामला, छानबीन में जुटी पुलिस

मध्य विद्यालय ढोलबज्जा में प्रधानाध्यापक और शिक्षिका के बीच जमकर मारपीट होने का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत दोनों पक्षों ने ढोलबज्जा थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। प्रधानाध्यापक घनश्याम कुमार ने शिक्षिका रूबी देवी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि रूबी संकुल संसाधन केंद्र में प्रतिनियुक्त है। मंगलवार को दो ढाई बजे वे विद्यालय आ धमकी और गोली गलौज व जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।

एका-एक कुर्सी उठा कर मारने लगीं। इस क्रम में उसका हाथ चोटिल हो गया। प्रधानाध्यापक ने शिक्षिका मनीषा कुमारी पर भी गाली गलौज करने का आरोप लगाया है। प्रधानाध्यापक का आरोप है कि विद्यालय की शिक्षिकाओं का कहना है कि वे लोग ग्यारह बजे विद्यालय आयेंगी और ढ़ाई बजे चली जायेंगी। प्रधानाध्यापक ने शिक्षिकाओं पर 25 सौ रुपये छिनतई करने का भी आरोप लगाया है।

इधर, शिक्षिका रूबी कुमारी ने भी प्रधानाध्यापक पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए ढोलबज्जा थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। ढोलबज्जा के थानाध्यक्ष केदार झा ने कहा कि दोनों पक्षों से प्राथमिकी के लिए आवेदन प्राप्त हुए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Whatsapp group Join