नवगछिया : परवत्ता थाना क्षेत्र के गोनरचक गांव में युवक को गोली मार कर हत्या का प्रयास किये जाने के मामले में घायल युवक गोनरचक निवासी दीपक कुमार के पिता अमरेंद्र सिंह उर्फ भिखारी के बयान पर कुल सात लोगों को नाजजद किया गया है. पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए मंगलवार की सुबह तीन आरोपियों संतोष सिंह, राजेंद्र सिंह, विलक्षण सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जबकि इस ममाले में अखिलेश सिंह, कैलाश सिंह, देवल सिंह और उसके पिता राजेंद्र सिंह उर्फ राजो सिंह और अखिलेश मंडल की पत्नी को भी नामजद किया गया है. घायल युवक के पिता ने कहा कि जगतपुर स्थित जलकर के विवाद में उसके पुत्र की हत्या कर देने की साजिश थी.

उसका पुत्र अभी पटना के एक अस्पताल में जीवन मौत से जूझ रहा है. इधर छान बीन में यह बात सामने आयी है कि मामले की तह में भले ही जलकर विवाद हो लेकर दीपक और अखिलेश के बीच आमलेट खाने को लेकर विवाद हुआ. बात सामने आयी है कि दीपक गांव के ही एक अंडा दुकान पर आमलेट बनवा कर खा रहा था. रात्रि के करीब आठ बज रहे थे.

इसी दौरान वहां पर अखिलेश अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से आया. दुकान पर ग्लास में रखा पानी चूक वश अखिलेश से गिर गया और पानी के छींटे दीपक पर आ गये. इस पर दीपक काफी गुस्सा हो गया और अखिलेश और दीपक के बीच विवाद शुरू हो गया. अखिलेश अपराधी प्रवृति का है. इसलिए हर समय उसके पास पिस्तौल रहता है.

Whatsapp group Join

दोनों में बाता बाती हो ही रही थी कि अखिलेश ने पिस्तौल निकाल कर दीपक पर चला दिया. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया और मौके से अखिलेश भाग गया. इसके बाद पहुंची पुलिस और परिजनों ने दीपक को जेएलएनएमसीएच मायागंज अस्पताल पहुंचाया. परवत्ता थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने कहा कि मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी अखिलेश की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है.