नवगछिया| थाना क्षेत्र अंतर्गत नोनिया पट्टी में आपसी विवाद को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें कुछ लोगों ने चिरंजी कुमार नामक युवक की पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया। जिसका उपचार अनुमंडल अस्पताल नवगछिया में कराया गया। घायल युवक ने बताया कि घर के आसपास के लोगों ने बेवजह गलतफहमी में मेरे साथ मारपीट की है।

लाइसेंसी हथियार जमा नहीं करने पर होगी कार्रवाई

नवगछिया | चुनाव आयोग ने जिले में कुल 496 लाइसेंसी हथियारों को सत्यापित कर, सभी थाना को 15 अक्टूबर से ही शस्त्र जमा कराने का आदेश दिया है। लेकिन पंचगछिया टोला व ढोलबज्जा के मिल्की गांव के एक व्यक्ति ने अब तक हथियार जमा नहीं किया है। दूसरा पूर्णिया में जाकर बस गए हैं। थानाध्यक्ष लक्ष्मण राम ने बताया कि- जो हथियार धारियों दूसरे जगह हैं, वह अपने निकटतम थाने में अपना शस्त्र जमा कर दें। कदवा ओपी थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया कि- शुक्रवार तक जो लोग अपना शस्त्र जमा नहीं करते हैं तो उन पर पुलिस कार्रवाई करेगी

जयरामपुर में दो पक्षों में मारपीट, 6 गिरफ्तार

खरीक| जयरामपुर गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई। मामले को लेकर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें मारपीट, लूटपाट समेत अन्य कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक पक्ष के संजीत चौधरी, राजीव चौधरी, मोहित कुमार, दिनेश चौधरी एवं दूसरे पक्ष के अभिनंदन कुमार एवं नरायण चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से सभी को मजिस्ट्रेट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Whatsapp group Join