इस्माइलपुर का अपराधी पिछले दिनों हुए तेरह वर्षीय मनीष हत्याकांड में वांछित मुख्य आरोपी इस्माइलपुर निवासी पप्पू यादव शराब पीकर न्यायालय में आत्मसमर्पण करने पहुंच गया। जब न्यायालय को पप्पू के नशे में होने का शक हुआ तो उसे पुलिस को चिकित्सकीय जांच कराने का निर्देश देते हुए सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने पप्पू का चिकित्सकीय जांच करवा कर पुन: उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जांच में पप्पू के अल्कोहलिक होने की पुष्टि हुई है मामले की बाबत पप्पू के विरूद्ध नवगछिया थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। अब नवगछिया पुलिस पप्पू को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है, तो दूसरी तरफ इस्माइलपुर पुलिस भी पप्पू के समर्पण के बाद उसे रिमांड पर पूछ ताछ करने की तैयारी कर रही है।

मालूम हो कि पप्पू हत्याकांडों सहित कई जघन्य मामले में आरोपी रहा है वह एक हत्या के मामले में सजायाफ्ता भी है पिछले दिनों वह जमानत पर था पप्पू का पिछले दिनों आतंक तब सामने आया जब उसने इस्माइलपुर हाट के एक ग्रामीण चिकित्सक डा पिंटू शर्मा के तेरह वर्षीय पुत्र मनीष कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Whatsapp group Join

थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने कहा कि न्यायालय से पप्पू का मेडिकल टेस्ट करवाने का आदेश था। जांच में वह नशे में पाया गया है। मामले की प्राथमिकी दर्ज कर नवगछिया पुलिस ने पप्पू को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।