नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में शनिवार को 50 लोगों का कोरोना जांच किया गया. जिसमें 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए लोग संक्रमित लोगों के चैन से जुड़े हुए है.

दो मरीज नवगछिया व्यवहार न्यायालय के सुरक्षा गार्ड में तैनात बीएमपी के जवान जो पोजेटिव पाए गए थे उनके संक्रमण चेन से जुड़े हुए हैं. जबकि अन्य सभी लोग नवगछिया शहर के विभिन्न वार्डों के हैं.

पोजेटिव पाए गए वार्ड नो के एक 68 वर्षीय वृद्ध एवं वार्ड आठ के 80 वर्षीय वृद्ध की स्थिति गंभीर देखते हुए दोनो को मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. अन्य पोजेटिव पाए गए मरीजो को कोविड सेंटर भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.

Whatsapp group Join

नारायणपुर पीएचसी में 42 लोगों का जॉच,सभी निगेटिव

नारायणपुर – पीएचसी परिसर नारायणपुर में शनिवार को पीएचसी प्रभारी डा.विजयेन्द्र कुमार विद्यार्थी के नेतृत्व में रैपिड एंटीजन द्वारा 42 लोगों का कोरोना संक्रमण जॉच के लिए सैंपल लिया गया.आश्य् की जानकारी देते हुए पीएचसी प्रभारी ने बताया कि रैपिड एंटीजन कीट से जांच हुआ.जिसमें सभी का रिपोर्ट निगेटिव आया है.

पचगछिया में मिला एक कोरोना संक्रमित

गोपालपुर – पीएचसी गोपालपुर में शनिवार को बीस लोगों की जाँच रैपिड एंटीजन किट से किया गया.जिसमें पचगछिया बाजार की एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गई.जिसे आइसोलेशन हेतु कोविड सेंटर भागलपुर से विशेष एंबुलेस से भेजा गया.यह जानकारी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा सुधांशु कुमार ने दी.