दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी आज है।लेक कोमो में 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी होगी क्योंकि दीपिका साउथ इंडियन हैं। शादी को लेकर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं।

मोबाइल फोन पर पाबन्दी: शादी में चुनिन्दा 30 से 40 गेस्ट ही हिस्सा लेंगे जिनमें सभी से रिक्वेस्ट की गई है कि कोई भी वेडिंग सेरेमनी के दौरान अपने मोबाइल फोन अपने पास नहीं रखेगा। ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि शादी की फोटोज सामने न आ पाएं लेकिन सिक्योरिटी को इसमें डॉउट है कि कोई फोटो लीक न कर दे। तभी सिक्योरिटी गार्ड्स ने मोबाइल के कैमरा लेंसेस पर स्टिकर चिपका दिए हैं। साथ ही एंट्री के समय रिस्टबैंड भी गेस्ट के हाथों में चिपकाए गए हैं ताकि कोई भी बाहरी व्यक्ति की वेन्यु में एंट्री न हो जाए। लेक के आसपास के इलाके की बोट से पेट्रोलिंग की जा रही है। साथ ही वेन्यू के आसपास ड्रोन ले जाने की भी सख्त मनाही है।

शादी में मौसम रोड़े अटका सकता है मौसम: लेक कोमो में तापमान 13 डिग्री सेल्सियस है और बारिश की भी संभावना है। शादी के लिए बुक किये गए विला का काफी हिस्सा ओपन है। ऐसे में शादी में कोई अड़चन न आए इसके लिए रणवीर-दीपिका ने लेक कोमो के विला बालबियानेलो के अलावा पास में ही एक और विला बुक किया है।

Whatsapp group Join