ढोलबज्जा : खैरपुर कदवा पंचायत के दुर्गा मंदिर परिसर में मंगलवार को जांच शिविर लगाकर 100 लोगों की कोरोना जांच की गई. जिसमें 7 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं.

मौके पर अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र ढोलबज्जा के चिकित्सा प्रभारी डॉ बिरेंद्र कुमार, लिपिक उमाशंकर जायसवाल, अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया के मैनेजर ओम कुमार, डॉ विजय कुमार, मिथिलेश कुमार व आशा कार्यकर्ता बबीता कुमारी के साथ अन्य लोग उपस्थित थे.

वहीं ढोलबज्जा अस्पताल के सेवानिवृत्त लिपिक उमाशंकर जायसवाल ने बताया कि- ढोलबज्जा के दो महिलाओं लोगों ने मंगलवार को कोरोना को हराया है. जिसमें अस्पताल के एक एएनएम जॉर्जिना मिन्ज व दुसरा अन्य महिला बबीता कुमारी हैं.

Whatsapp group Join

नारायणपुर – प्रखंड के चौहद्दी सामुदायिक भवन परिसर में मंगलवार को पीएचसी नारायणपुर मेडिकल टीम के नेतृत्व में रैपिड एंटीजन द्वारा 103 लोगों का कोरोना संक्रमण जांच का सैंपल लिया गया. जिसका रैपिड एंटीजन कीट के द्वारा जॉच किया गया जांच के दौरान रिपोर्ट निगेटिव पाया गया. जिसमें संदिग्ध 15 लोगों का सैंपल पटना एम्स के लिए भेजा गया.आश्य् की जानकारी देते हुए पीएचसी प्रभारी डा.विजयेंद्र कुमार बिद्धार्थी ने बताया कि 16 अगस्त को 15 संदिग्ध लोगों का सेंपल पटना भेजा गया था जिसमें पांच लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है.जिसमें मधुरापुर बाजार से तीन,भ्रमरपुर से एक नारायणपुर से एक लोग शामिल हैं.