जिले में रंगदारी के बढ़ते मामलों को लेकर पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बिहटा में अपराधियों के बड़े गैंग पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। कुख्यात माणिक गैंग के दो गुर्गों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।

दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी बिहटा बाजार से हुई है। माणिक गैंग में शामिल रवि सिंह और अजीत कुमार के पास से 2 पिस्टल, 4 गोली और दो मोबाइल बरामद किया गया है। बता दें कि माणिक के इशारे पर इन्होंने आतंक फैला रखा था।

रंगदारी की वसूली

रवि और अजीत ने पिछले कुछ महीनों से बिहटा बाजार, कन्हौली बाजार, सदीसोपुर और इसके आसपास के इलाकों से रंगदारी वसूलने का काम करता था। दुकानों में घुसकर खुलेआम पिस्टल सटा रंगदारी लेता था। एसएसपी मनु महाराज को काफी दिनों से इनके खिलाफ शिकायतें मिल रही थी।

Whatsapp group Join

मौके पर पहुंची पुलिस

इस मामले को लेकर एसएसपी ने अपराधियों को जल्द पकड़ने का आदेश बिहटा थानाध्यक्ष को दिया था। इसी बीच बिहटा पुलिस को इन दोनों अपराधियों के अपने साथियों के साथ पैनाल पर इकट्ठा होने की सूचना मिली। पुलिस टीम ने बगैर किसी देरी की छापेमारी की और दोनों अपराधियों को मौके से धर दबोचा।

माणिक गैंग के खास गुर्गे

बता दें कि रवि सिंह और अजीत कुमार कुख्यात माणिक के खास गुर्गे हैं। हाथ में हथियार लेकर फोटो खिंचवाना और डॉन की तरह दिखना इनका शौक रहा है। गिरफ्तार रवि और अजित दोनों का सपना बड़ा अपराधी बनना है। वे अपने इलाके में वर्चस्व कायम करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं।