राजधानी पटना के कोतवाली थाना के पास शुक्रवार को बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स को गोलियों से भून दिया. आनन-फानन में इलाज के लिए उसे पीएमसीएच भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस घटना की पुष्टि पटना एसएसपी मनु महाराज ने की है.

मृतक की पहचान तवरेज आलम के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार दो अपराधी काफी देर से रेकी कर रहे थे. तवरेज आलम जैसे ही कोतवली थाने के पीछे लगी अपनी गाड़ी में बैठने के लिए आया तभी अपराधियों ने उसके सीने में सटाकर 4 से 5 गोली मार दी.

अपराधियों के बारे में पुलिस को मिला क्लू
गोली लगने के बाद तवरेज आलम जमीन पर गिर गया. इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि घटनास्थल से अपराधियों का क्लू मिल गया है. जल्द ही अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.

Whatsapp group Join

शहाबुद्दीन का शार्प शूटर था तवरेज आलम
वहीं, दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि मृतक तवरेज आलम अपना नाम बदलकर पटना के अनिसाबाद में रहता था. ऐसे मूल रूप से वह जहानाबाद का रहने वाला बताया जाता है. तवरेज के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि वह सिवान के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन का शार्प शूटर था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.