केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को शनिवार रात 11 बजे दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सांस लेने में परेशानी होने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. बता दें कि अमित शाह की जांच रिपोर्ट पिछले दो अगस्त को कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई थी. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्तपाल में भर्ती कराया गया था.

मेदांता अस्पताल में इलाज बाद उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी. पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद उन्हें 14 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था.

हालांकि 18 अगस्त को उन्हें थकान और शरीर में दर्द की शिकायत पर एक बार फिर एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां से वह 31 अगस्त को स्वस्थ होकर ​डिस्चार्ज हो गए थे. अब खबर आ रही है कि उन्हें सांस की परेशानी होने के बाद एक बार फिर शनिवार रात 11 बजे एम्स में भर्ती कराया गया है.

Whatsapp group Join

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया है कि गृह मंत्री अमित शाह को सांस लेने में थोड़ी कठनाई हो रही थी, जिसके चलते उन्हें रुटीन जांच की सलाह दी गई थी. डॉक्टरों की सलाह पर ही अमित शाह को एम्स में भर्ती ​कराया गया है.