लखीसराय में जमुई मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान भाग रहे बोलेरो को टाइगर मोबाइल ने खदेड़ कर करीब एक किलोमीटर आगे नया बाजार में पकड़ लिया। बोलेरो वैशाली जिला के भाजपा नेता की निकली, गाड़ी से जो मिला देखकर एकबारगी पुलिस भी चौंक गई।

दरअसल तलाशी लेने पर वैशाली जिला के भाजपा नेता की नेम प्लेट लगी बोलेरो से 13 पेटी झारखंड निर्मित बीयर बरामद हुई, वहीं पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। गाड़ी वैशाली जिला के महुआ दक्षिणी मंडल के भाजपा अति पिछड़ा मोर्चा के उपाध्यक्ष की बताई गई। बोलेरो का वाहन नंबर बीआर 31 पीए 1373 दर्ज था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बोलेरो पर लदी बीयर के साथ गिरफ्तार किए लोग वैशाली जिला के सराय और महुआ थाना क्षेत्र के निवासी बताए गए। गिरफ्तार कैलाश साह के पुत्र विपीन कुमार, चन्द्रदीप दास के पुत्र आशीष कुमार, रामप्रवेश राम के पुत्र अमरनाथ कुमार, स्व. मोहनलाल साव के पुत्र संजय कुमार व भोला दास के पुत्र राजू कुमार से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। ये सराय और महुआ थाना क्षेत्र के रामचन्द्रदोहरी मुकसुदपुर गांव के निवासी बताए गए। बोलेरो के आगे उपाध्यक्ष, अतिपिछड़ा मोर्चा, भारतीय जनता पार्टी, महुआ दक्षिणी मंडल का नेम प्लेट भी लगा था। वाहन वैशाली जिला के ही किसी प्रभात रंजन नाम से रजिस्टर्ड बताई जा रही है।

Whatsapp group Join

टाइगर मोबाइल इंचार्ज नंदर्जी साह ने बताया कि ये सभी झारखंड से वापस 13 कार्टून बीयर लेकर वैशाली लौट रहे थे। वहीं, कबैया थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस केस दर्ज करने को जांच में जुटी है।