खरीक : खरीक थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 रिलायंस पेट्रोल पंप पर सीमेंट लदे ट्रैक्टर से कुचलकर रिलायंस पेट्रोल पंप कर्मी बांका निवासी विकास कुमार चौधरी 45 वर्ष की मौके पर मौत हो गई. ट्रैक्टर से कुचलकर पेट्रोल पंप कर्मी की मौत होने से पेट्रोल पंप पर अफरातफरी की स्थिति बन गई. घटना घटित होने के बाद ड्राइवर भागने की कोशिश करने लगा आक्रोशित ग्रामीणों और पेट्रोल पंप कर्मियों ने ट्रैक्टर चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

स्थानीय आक्रोशित ग्रामीणों और पेट्रोल पंप कर्मियों लाश का पोस्टमार्टम कराने आयी खरीक पुलिस को लाश उठाने नहीं दिया.
समाचार संप्रेषण तक पुलिस ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है. मृतक पेट्रोल पंप कर्मी के परिजन रिलायंस पेट्रोल पंप कर्मी और स्थानीय ग्रामीण ख्वाब जी की मांग कर रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक नशे में धुत सीमेंट लदे ट्रैक्टर चालक रिलायंस पेट्रोल पंप पर सोमवार की देर शाम पेट्रोल लेने आया था.पेट्रोल लेने के बाद पेट्रोल पंप कर्मी का ₹20 बकाया रह गया.पेट्रोल पंप कर्मी विकास कुमार ने ट्रैक्टर चालक से 20 की मांग की. शराब के नशे में धुत ट्रैक्टर चालक रुपए देने से इनकार करते हुए तेज रफ्तार से ट्रैक्टर लेकर भागने लगा.इसी क्रम में पेट्रोल पंप कर्मी ट्रैक्टर के ठीक सामने आकर ट्रैक्टर रोकने को कहा लेकिन नशे में धुत ड्राइवर नहीं माना और तेज रफ्तार से ट्रैक्टर को कर्मी के शरीर पर चढ़ा दिया जिससे पेट्रोल पंप कर्मी की ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला.ट्रेक्टर से कर्मी की कुचलकर मौत से स्थानीय ग्रामीण और भाकपा माले कार्यकर्ता लगातार मुआबजे की माग कर रही

Whatsapp group Join

घटना की सूचना मिलने पर खरीक थानाध्यक्ष हरिशंकर कश्यप दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर दोषी चालक को हिरासत में ले लिया.पुलिस मृतक कर्मी का लाश उठवा कर पोस्टमार्टम करवाने के लिए प्रयास कर रही है.इस संदर्भ में पूछे जाने पर खरीक थानाध्यक्ष हरिशंकर कश्यप ने कहा कि ट्रैक्टर सेल के कुचलने से कर्मी की मौत हो गई है.ट्रक चालक हिरासत में ले लिया गया है.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.