खरीक : थाना क्षेत्र के एक गांव से पिछले दिनों अपहृत हुई एक नाबालिग महादलित लड़की को गुप्त सूचना के आधार पर खरीक पुलिस ने खगड़िया से बरामद कर लिया। इस मामले में पूर्व में पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपित के पिता खैरपुर-उस्मानपुर निवासी फुलची मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है जबकि मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के पुलिस छापामारी कर रही है।

सड़क दुर्घटना में दो घायल

खरीक : थाना क्षेत्र के कठेला गांव के समीप एन एच जाने वाली सड़क पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार समेत दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए खरीक पीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया। घायल की पहचान मिरजाफरी निवासी बाइक सवार ¨पकु शर्मा एवं राहगीर कटिहार के डुमर निवासी सुभाष यादव के रूप में हुई है।

नशे में धुत युवक गिरफ्तार

बिहपुर : झंडापुर ओपी पुलिस ने शराब के नशे धुत युवक सागर कुमार सिंह को रविवार की शाम औलियाबाद से गिरफ्तार कर लिया। ओपी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि मेडिकल जांच में शराब के नशे में होने पुष्टि होने पर मामला दर्ज कर युवक को पुलिस अभिरक्षा में सोमवार को जेल भेज दिया।

दशरथ व्यायामशाला के सुंदरीकरण का कार्य शुरू

नारायणपुर : प्रखंड के राम जानकी मंदिर ठाकुरबाड़ी मधुरापुर परिसर में दशरथ व्यायामशाला के सुंदरीकरण, आधुनिकीकरण का कार्य सोमवार से शुरू किया गया। जिसका उद्घाटन सिंहपुर पूरब मुखिया शांति देवी ने फीता काटकर किया। मौके पर उपप्रमुख अशोक यादव, उपमुखिया पंकज गुप्ता, समाजसेवी मंटू यादव, गुरुजी विश्वनाथ पोद्दार, अध्यक्ष विजय पोद्दार, सचिव मदन गुप्ता, उपसचिव मुन्ना पोद्दार आदि मौजूद थे।

Whatsapp group Join

जमीन की जालसाजी मामले में प्राथमिकी दर्ज

नारायणपुर : प्रखंड के भवानीपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत मधुरापुर के कांग्रेस नेता प्रोफेसर अयूब अली ने जालसाजी करके जमीन खरीदने के आरोप में अर्चना भारती, सुशील साह, संजय कुमार शर्मा, भूपेंद्र प्रसाद शर्मा, बालकृष्ण शर्मा, सद्दाम अली सहित नौ पर भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है।