कटिहार में कुरसेला के जिला पार्षद गोपाल यादव ने दबंगई दिखाते हुए महिलाओं पर बरसाई लाठियां। घटना उस समय की है जब बड़ी संख्या में गांव रामपुर ग्वालटोली की महिलाएं अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर सेंट्रल बैंक कुरसेला में पहुंचकर विरोध प्रदर्शन कर रहीं थी। घटना का विडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें जिला पार्षद गोपाल यादव महिलाओं पर लाठी भांजते हुए दिख रहे हैं।

इस संबंध में ग्रामीण महिला शोभा देवी ने जिला पार्षद गोपाल यादव पर लाठी डंडे से मारपीट और धक्का मुक्की कर धमकी देने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कुरसेला थाना में आवेदन दिया।

आवेदन में महिला ने बताया कि सोमवार को सेंट्रल बैंक के समीप हंगामे के दौरान जिला पार्षद गोपाल यादव ने उसे और उसकी बेटियों के साथ लाठी-डंडे से पीटा और धमकी दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के आलोक में बैंक कैशियर व जिला पार्षद पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Whatsapp group Join

बता दें सेंट्रल बैंक कुरसेला के कैशियर पर शादी का प्रलोभन देकर एक महिला से रुपये ऐंठने का मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में सोमवार की शाम बैंक शाखा पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया था। इसी दौरान भीड़ के बीच जिला परिषद सदस्य ने लोगों को समझाने बुझाने के दौरान धक्का मुक्की की और लाठियां भांजी।

इस संबंध में जिला पार्षद ने बताया कि घटना मेरे गांव की है। थानाध्यक्ष ने मुझे मामला शांत करने बुलाया था। वहां पहुंचने पर समझाने के दौरान धक्का-मुक्की हुई है।