डीएस कॉलेज में एक छात्रा अपने एक हाथ में तलवार और एक हाथ में केरोसिन लेकर पहुंची। छात्रा सीधे प्राचार्य के कक्ष में पहुंच गयी। वहां छात्रा ने काफी तोड़फोड़ की। इस बीच घटना की सूचना नगर पुलिस को दी गयी। घटना की सूचना पर जब पुलिस कालेज परिसर में पहुंचती तबतक छात्रा तलवार से प्राचार्य कक्ष में टेबल पर रखा शीशा फोड़ दिया और कुर्सियां तथा अन्य सामानों को इधर-उधर फेंक दिया।

छात्रा के हाथ में तलवार देख कोई भी उसे ऐसा करने से रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। इस बीच महिला पुलिसकर्मियों के साथ टाउन इंस्पेक्टर डीएस कालेज पहुंचे और आरोपी छात्रा को पुलिस जीप में बैठा कर सीधे थाना ले आये। थाने में छात्रा से एसडीपीओ अनिल कुमार तथा इंस्पेक्टर ने भी घटना की जानकारी ली है।

थाना में छात्रा ने बताया कि उसका नामांकन डीएस कालेज में बीए कम पार्ट वन में हुआ है। उसने सभी विषयों की परीक्षा दी थी। लेकिन उसका परीक्षाफल लंबित है। परीक्षाफल को सुधरवाने को लेकर वह कालेज में तीन माह से चक्कर लगा रही है। तीस से चालीस बार वह कालेज का चक्कर लगा चुकी है। दो बार प्राचार्य से भी मिली लेकिन उनकी समस्या का निदान किसी ने नहीं किया। इसलिए विवश होकर शनिवार को उसने ऐसा कदम उठाया। हालांकि इस मामले में कालेज प्रशासक की ओर से छात्रा के पिता से माफीनामा लिखवाने के बाद छात्रा को छोड़ दिया गया।

Whatsapp group Join