खरीक पुलिस ने बुधवार की शाम एमपी के दामो जिला की एक महिला को थाना क्षेत्र के पूर्वी घरारी गांव से बरामद कर लिया। पुलिस ने यह कार्रवाई पूर्वी घरारी निवासी मो. जाकिर की पत्नी प्रवीण खातून की लिखित शिकायत पर की। प्रवीण ने पुलिस को दिए आवेदन में लिखा है कि पति दिल्ली में में मजदूरी करते हैं। बीते चार दिन पूर्व वे एक महिला के साथ घर आए।

पूछने पर कहा कि यह एमपी की रहने वाली है। मैं इसी के मकान में रहता हूं। महिला यहां घूमने आई है। लेकिन पति उस महिला के साथ अवैध रूप पत्नी की तरह रहने लगे। विरोध करने पर उल्टे मुझे ही मारपीट कर घर से निकालने की धमकी दी। वहीं बरामद महिला ने पुलिस को बताया कि मैं एमपी की रहने वाली हूं। जाकिर के साथ पिछले तीन-चार माह से दिल्ली में पत्नी के तरह रह रही थी।

थानाध्यक्ष हरिशंकर प्रसाद कश्यप ने बताया कि पीड़िता को महिला पुलिस की अभिरक्षा में रखा गया है। उसके परिजनों को इसकी सूचना दी गई है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में होगा। महिला के परिजनों के आने के बाद कागजी प्रक्रिया के बाद उसे उनके हवाले कर दिया जाएगा।

Whatsapp group Join