" />

सुशांत की एक झलक पाने को फैन्स दिखे बेताब.. खगडिया में सुशांत का आज होगा मुंडन संस्कार

adv

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 17 वर्ष बाद अपने पैतृक गांव बड़हरा कोठी के मलडीहा में पहुंचने पर उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे। रविवार अहले सुबह स्नान ध्यान करके गांव में स्थित कृष्ण भगवान की मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद भोले बाबा का प्रसिद्ध मंदिर बरुणेश्वर स्थान में अपने परिवार के साथ उन्होंने पूजा अर्चना की।

उनके साथ उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह, उनके बड़े भाई नीरज कुमार बबलू, भाभी नूतन सिंह, चाचा रामकिशोर सिंह, मनमोद कुमार सिंह, पन्ना सिंह व बबन सिंह शामिल थे। बिहार विकास मोर्चा के अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि दिन भर अतिथियों का जमावड़ा उनके घर पर लगा रहा। राजपूत ने सभी अतिथियों से मुलाकात की। खाना खाने के बाद साढ़े तीन बजे अपने ननिहाल के लिए रवाना हो गए।

ग्रामीणों के लिए सुखद पल था। शनिवार को अपने गांव पहुंचकर अपने सारे रिश्तेदारों से मिले। गाँव के लोगों ने उन्हें बचपन मे देखा था। सहसा उन्हें एहसास नहीं हो रहा था कि पूर्णिया का छोरा इतना बड़ा मुकाम पर पहुँच जाएगा। रविवार को वे अपने खेत और आम के बगीचा को देखने निकले वहां भी उनके फैंस ने पीछा नहीं छोड़ा। उन्होंने किसी को निराश नहीं किया सभी के साथ सेल्फी ली।

सुशांत का आज होगा मुंडन संस्कार —————————-धारावाहिक पवित्र रिश्ता से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार को मुंडन संस्कार होगा। उन्होंने कुल देवता व ग्राम देवता का आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह अपने ननिहाल खगड़िया रवाना हो गए। जहां उनका मुंडन समारोह होगा। काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, धोनी, बद्रीनाथ में उन्होंने दमदार अभिनय किया है। ननिहाल में उनका मुंडन होगा।

सुशांत सिंह राजपूत के कैरियर की शुरुआत बैकअप डांसर के रूप में हुई थी और उन्होंने फिल्मफेयर अवार्डस में भी कई बार डांस किया. इसी क्रम में बालाजी टेलिफिल्म्स की कास्टिंग टीम ने उन्हें नोटिस किया और इसके बाद उनके करियर की शुरुआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक सीरियल से हुई.

लेकिन टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ. फिर डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2’ और ‘झलक दिखला जा 4’ में उन्होंने भाग लिया. ‘झलक दिखला जा 4’ में उन्हें ‘मोस्ट कंसिस्टेंट परफॉर्मर’ का टाईटल मिला.जिसके बाद सुशांत ने फिल्मों की तरफ अपना रूख कर लिया और ‘काय पो चे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया.

आसान नहीं था बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना

एक साधारण परिवार से आने वाले सुशांत सिंह राजपूत का कोई फिल्मी बैंकग्राउंड नही था. बाबजूद उन्होंने अपनी माता-पिता की इच्छा के बगैर ही फिल्मों को अपना करियर चुना और अपनी लगन व मेहनत से अपनी प्रतिभा को तराशते हुए इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम स्थापित करने में सफल रहे. इसके पूर्व एक वक्त ऐसा भी आया था जब उनके साथ अभिनेत्रियां काम तक नहीं करना चाहती थीं. इस क्रम में उनकी फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए परिणीति चोपड़ा को साइन करने में काफी वक्त लग गया था.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......