" />
Published On: Mon, Apr 22nd, 2019

भागलपुर : काजल की सलामती को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने मांगा दुआ -Naugachia News

adv

भागलपुर के अलीगंज मोहल्ले में एसिड अटैक पीड़िता काजल की सलामती को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने दुआ मांगी है। उन्होंने कहा भागलपुर में अलीगंज की बेटी के साथ जो अपराधियों ने हैवानों जैसा सलूक किया है, वो दर्दनाक और असहनीय है। एसिड फेंकने वालों की मानसिकता खूंखार, दरिंदों वाली दिखती है। ऐसे लोगों के लिये बड़ी से बड़ी सज़ा कम है। मैं मासूम बच्ची के लिए दुआ करता हूँ।

बता दे कि एसिड एटैक मामले में आरोपी प्रिंस भगत को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसआईटी ने उससे लंबी पूछताछ की लेकिन घटना के 48 घंटे बाद पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर सकी है। आरोप है कि प्रिंस ने ही पीड़िता को एसिड से नहलाया था। उसने एसिड कहां से लाया। उसके नकाबपोश साथी कौन थे। पुलिस इसका खुलासा क्यों नहीं कर पा रही है। .

एसिड एटैक की घटना पर लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है, इसके लिए बड़ी साजिश रची गयी होगी। हमलावरों के निशाने पर सिर्फ छात्रा थी। लोगों की मानें तो घटना में कोई आरोपी सोना-चांदी के कारोबार से जुड़ा है। सामान्य लोग एसिड का प्रयोग नहीं करते हैं। पुलिस को इस बिंदु पर जांच करनी चाहिए। घटना छात्रा से जुड़ा है।

इसलिए छात्रा के करीबी लोगों से पुलिस अधिकारी को बातचीत करनी चाहिए। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रिंस मवाली किश्म का लड़का है। उसने बाहरी लड़कों को मोहल्ले में शरण दिया था। विरोध करने पर एक बार राजा यादव ने बम मारने की भी धमकी दी थी। डीआईजी विकास वैभव ने बताया कि जांच से स्पष्ट है कि नकाबपोश तीनों हमलावर प्रिंस के घर से ही पीड़िता के घर में घुसे थे। बाहर से बंद दरवाजा प्रिंस ने ही खोला था। उसके बाद नकाबपोश भागे थे।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......