नवगछिया : बिहपुर विधानसभा के विधायक ई कुमार शैलेंद्र ने सोमवार को ई आशुतोष हत्याकांड में मुख्य आरोपी बिहपुर के तत्कालीन थानाध्यक्ष रंजीत कुमार की गिरफ्तारी करने कि मांग विधानसभा सत्र के शून्य काल में की है. विधायक ने सत्र में सभापति का ध्यान आकृष्ट कराते हुए कहा है कि पिछले वर्ष 24 अक्टूबर को मड़वा निवासी इंजीनियर आशुतोष कुमार की बेरहमी से पिटाई की गयी थी. पिटाई के बाद 25 अक्टूबर को आशुतोष की मौत हो गयी थी.

विधायक ने अपने प्रश्न के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि अभी तक आशुतोष हत्याकांड में मुख्य आरोपी तत्कालीन थानाध्यक्ष रंजीत मंडल की गिरफ्तारी नहीं हुई है. उन्होंने गिरफ्तारी करने की मांग की है. देर शाम विधायक ने दूरभाष पर जानकारी देते हुए कहा कि आशुतोष के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए तत्पर हैं.

पूर्व में ही आरोपी थानाध्यक्ष की बर्खास्तगी की जा चुकी है. ज्यादा दिन तक आरोपी कानून से भाग नहीं पाएगा. इंजीनियर शैलेंद्र ने कहा कि बिहार में भाजपा और जदयू के नेतृत्व वाली सरकार में कानून का राज है. ऐसे में कानून को हाथ में लेने वाला कोई भी हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा. इधर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने ने फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया है.

Whatsapp group Join