" />

विक्रमशीला पुल, एनएच 31 पर बिहपुर तक 15 किलोमीटर तक वाहनों की थी लंबी कतार -Naugachia News

नवगछिया : नवगछिया की सड़कों पर आए दिन जाम की समस्या रहने के कारण लोगों की रफ्तार ठहर सी गई है. जाम के कारण जो कार्य एक से दो घंटे में पूरे हो सकते हैं. उस कार्य को करने में लोगो का पुरा दिन गुजर जा रहा है. जाम के कारण लोगो को परेशानी के साथ साथ उनका कार्य भी पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है. बुधवार को विक्रमशीला पुल एवं पुल पहुच पथ एवं नवगछिया एनएच 31 जाम के जद में रहा. पुल से लेकर पहुच पथ पर एवं एनएच 31पर पूरे दिन भीषण जाम लगा रहा. एनएच 31 पर जाम दस किलोमीटर में था. जबकि 15 किलोमीटर विक्रमशीला पुल पहुच पथ जाम के दायरे में था. एनएच 31 पर वाहनों की लंबी कतार बिहपुर बगड़ी तक लगा हुआ था.

विक्रमशीला पुल की ब्रांच सड़क तेतरी जहान्वी चौक एवं बिहपुर तेतरी 14 नवर सड़क पर जाम की स्थिति बनी हुई थी. एनएच 31 पर तो वाहनो की लंबी कतार के बाद भी वन वे रुट से वाहनों का परिचालन हो रहा था. लेकिन सबसे ज्यादा खराब स्थिति विक्रमशीला पुल पहुच पथ की थी. विक्रमशीला पुल पर जाम कारण आम लोगों को नवगछिया से भागलपुर जाने और भागलपुर से नवगछिया आने में लगभग दो से तीन से चार घंटे लग रहे थे. जाम लग जाने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था.

इसके अलावे एनएच 31 पर जाम रहने से बेगूसराय एवं खगड़िया जिले से आने जाने वाले सबाड़ी वाहनों का परिचालन तेतरी बिहपुर 14 नवर सड़क से हो रहा था. पूर्णिया कटिहार से आने जाने वाले सबाड़ी वाहनों का परिचालन तेतरी जहान्वी चौक 14 नवर सड़क से हो रहा था. ब्रांच सड़को से अत्यधिक वाहनो के परिचालन होने से 14 नंबर सड़क पर भी जगह जगह जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही थी. जाम के कारण कटिहार पूर्णिया अररिया जाने वाले यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. एनएच 31 एवं पुल पहुच पथ पर जाम लगे रहने के कारण एंबुलेंस गाड़ी के अलावे कई स्कूली बस भी घंटों जाम में फंसे रहे.

आवश्यक सेवा की वाहने भी घंटो जाम में फंसी रही. पुल व पहुच पथ पर लगे जाम को नियंत्रित करने में परबत्ता एवं नवगछिया पुलिस लगी हुई थी. जाम में पुलिस द्वारा वाहनों को कतारबद्ध कर वनवे कर धीरे धीरे निकाला जा रहा था. लेकिन जाम का दायरा इतना बड़ा हो गया है कि जाम पर नियंत्रण पाना पुलिस के लिए भी मुश्किल हो गया है. पुलिस पदाधिकारी का कहना है कि अत्यधिक वाहनो के परिचालन होने एवं वाहन चालकों द्वारा लगातार मना करने के बाद भी पुलिस की आंखों से ओझल होते ही ओवर टेक करने लगते है और गाड़ी को सड़क पर आरतिर्छा खड़ी कर देते है जिसके कारण जाम लगा जाता है. इस दौरान जाम की और भी ज्यादा भयावह हो जाती है. नवगछिया की सड़कों पर रविवार की देर रात तक जाम की स्थिति यथावत बनी हुई थी.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......