विक्रमशिला पुल पर जाम लगने का सिलसिला जारी, तीन ट्रक के खराब होने से जाम लगा -Naugachia News

विक्रमशिला पुल पर जाम लगने का सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा। पुल पर सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक जाम रहा। नवगछिया के जाह्नवी चौक की तरफ से पुल पर तीन ट्रक के खराब होने से जाम लगा था।

भागलपुर टीओपी पुलिस जाम हटाने के लिए नवगछिया टीओपी तक पहुंची। पुल पर जाम लगने के बाद भारी वाहनों की लंबी कतार पुल से लेकर पहुंच पथ और बायपास तक लग गयी। सबौर रोड में भी काफी संख्या में भारी वाहन रुक गये। टीओपी पुलिस जाम हटाने के लिए नवगछिया की तरफ गयी। शाम पांच बजे के बाद धीरे-धीरे जाम खत्म हुआ। वहीं तीन में से दो गिट्टी लदे ट्रक चालकों पर परिवहन विभाग ने जुर्माना लगाया।

ट्रैफिक डीएसपी के निर्देश पर पहले खराब ट्रक की जगह पर ट्रैफिक को वन-वे कर वाहनों को निकालने की कोशिश की गयी लेकिन जाम से निजात नहीं मिली। जाम लगने से चार पहिया और दो पहिया वाहनों को भी निकलने में काफी परेशानी हो रही थी। शाम पांच बजे के बाद स्थिति सामान्य हुई।

पुल पर जाम से पहले जैसी परेशानी हो रही

विक्रमशिला पुल पर जाम की वजह से भागलपुर और नवगछिया की तरफ वाहनों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन से पहले भी पुल पर अक्सर जाम लग रहा था और अब लॉकडाउन में छूट के बाद भी वैसी ही स्थिति हो गयी है। पुल पर वाहन भी खराब हो रहे हैं जिस वजह से जाम लग रहा है।

नवगछिया के अलावा कटिहार, खगड़िया, पूर्णिया, अररिया, किशनगंज और बेगूसराय जैसे जिलों तक जाने के लिए विक्रमशिला पुल बहुत ही महत्वपूर्ण है। ऐसे में इस पुल पर जाम लगने से उन सभी जिलों से आवागमन बाधित हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *