" />

लड़के ने कहाँ 143 – लड़की बोली 25519 – बताओ लड़की ने क्या कहा ?

हम आज आपसे ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब पूछने जा रहें हैं जिनका जवाब आप शायद ही दे पाएं. अक्सर देखा गया है कि लोगों को पहेलियों के जवाब देने में काफी मजा आता है. जो पहेली हम आपसे पूछने जा रहे हैं वह आप जैसे लोगों के लिए काफी मजेदार होगी.

लेकिन शर्त यह है कि आपको इस पहेली को सुलझाने के लिए अपना थोड़ा दिमाग लगाना पड़ेगा और आपको इस पहेली को थोड़ा सरल करने की कोशिश
आज हम आपके लिए एक ऐसी ही पहेलियों को सुलझाने के लिए आएं हैं. अब इसमें मजा आएगा कि आप इन पहेलियों के जवाब को ढूंढ पाते हैं या नहीं. शर्त लगा रहें हैं आप इन पहेलियों के जवाब खोजते-खोजते परेशान हो जाएंगे. तो चलिए फिर नीचे कुछ पहेलियों के जवाब हमने ढूंढ पाते हैं या नहीं. आपके पास इस पहेली को 10 सेकंड में ढूंढ कर जीनियस का खिताब जीत लीजिए.

सवाल : वह कौन सी चीज है जिसे आदमी छुपा कर चलता है और औरतें दिखा कर चलती है?

जवाब : पर्स.

सवाल : तीन अक्षर का मेरा नाम, पहला कटे तो राम राम, दूजा कटे तो फल का नाम,तीजा कटे तो काटने का काम। बताओ क्या है मेरा नाम?

जवाब : आराम.

सवाल : वह क्या है जो आपके सोते ही नीचे गिर जाती है और आपके उठते ही वह भी ऊपर उठ जाती है?

जवाब : पलकें.

एक सवाल हम आपके लिए भी छोड़ जाते हैं जिसका जवाब आपको वीडियो में मिलेगा. एक लड़का एक लड़की के पास से गुजरता हुआ बोला-143 लड़की बोली- 25519 तो बताओ लड़की ने क्या कहा ?.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......