" />

मुंबई में सुशांत मामले की जांच करने गई चार पटना पुलिस पुरे मुंबई पुलिस पर पड़ा भारी, बौखलाया

पटना. मुंबई में सुशांत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच करने गई पटना पुलिस शुक्रवार को डीसीपी से मिलने गयी थी. इस दौरान जब मीडिया के लोगों ने बिहार पुलिस से बात करनी चाही तो मुंबई पुलिस ने बात करने से रोक दिया और बिहार पुलिस कर्मियों को तेजी से धक्का दे देते हुए पुलिस वैन में ले जाकर बैठा दिया और दूर किसी पुलिस स्टेशन में लेकर चले गये. हालांकि बिहार पुलिस को डिटेन करने की पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस मीडिया से बात नहीं कर पाए सिर्फ इसीलिए मुंबई पुलिस ने ऐसा किया है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या मामले की जांच प्रक्रिया में नए पहलू सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि मुंबई और बिहार पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं. वहीं, मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की जा रही है. इस बीच, प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate, ED) भी एक्टिव हो गई है. ईडी ने इसमें मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है. प्रवर्तन निदेशालय ने कल गुरुवार को बिहार पुलिस से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की प्रति मांगी थी.

जांच एजेंसी ने बिहार पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी का संज्ञान लेने के बाद मामला दर्ज किया गया. अभिनेता के बैंक खाते से ट्रांसफर किये गये पैसों का उपयोग कैसे किया गया, इसकी जांच की जा रही है. सुशांत के पिता की शिकायत पर रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत के बैंक खाते से अवैध रूप से धन हस्तांतरित करने और मानसिक रूप से उसे परेशान करने का आरोप लगाया गया है. इधर, अपने खिलाफ एफआइआर दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती पहली बार सामने आयी हैं. रिया ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह कह रही हैं, ‘मुझे गॉड और ज्यूडिसरी पर विश्वास है. मुझे न्याय मिलेगा.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......