" />

महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार हर हाल में सदन में बहुमत सिद्ध करेगी : शाहनवाज हुसैन

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार हर हाल में सदन में बहुमत सिद्ध करेगी। पार्टी के साथ बहुमत से ज्यादा विधायक हैं। वे रविवार को अतिथिगृह में पत्रकारों से बात कर रहे थे। कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने भाजपा-शिवसेना गठबंधन को बहुमत दिया था। लेकिन, चुनाव के बाद शिवसेना नेता संजय राउत जहर उगलने लगे। भाजपा ने पूरी कोशिश की।

जब शिवसेना के साथ सरकार बनाना संभव नहीं हुआ तो राज्यपाल से जाकर कह दिया कि हम सरकार नहीं बना सकते। तब राज्यपाल ने शिवसेना और एनसीपी को सरकार बनाने का मौका दिया, लेकिन वे नाकाम रहे। राष्ट्रपति शासन लागू हुआ। भाजपा को एनसीपी विधायक दल के नेता अजीत पवार ने मिलकर सरकार बनाने की सहमति दी। राज्यपाल के सामने दावा पेश किया गया। जब भाजपा की सरकार बन गई तो नंबर चार की पार्टी कांग्रेस नंबर एक की कुर्सी का खेल खेल रही है।

वह महाराष्ट्र में एक और कुमारस्वामी की सरकार बनाना चाहती है। प्रधानमंत्री के नाम पर पड़े थे वोट : कहा कि लोस चुनाव के दौरान लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट दिया। विधानसभा का चुनाव स्थानीय मुद्दों पर होता है। चाहते तो हरियाणा में निर्दलीय विधायकों की मदद से सरकार बना लेते। किंतु, स्थिर सरकार देने के लिए दुष्यंत चौटाला की पार्टी के साथ गठबंधन किया। महाराष्ट्र में भी स्थिर सरकार देने की कोशिश की है।

कहा कि शिवसेना से गठबंधन करते ही कांग्रेस ने अलवर में मुसलमानों को दाढ़ी रखने पर प्रतिबंध लगा दिया। वहां के एसपी मुसलमानों को दाढ़ी रखने से मना कर रहे हैं। सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को जवाब देना चाहिए कि क्या अभी से उसमें शिवसेना का गुण आ गया है ? उन्होंने कहा कि आल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड को ओवैसी के दबाव में नहीं आना चाहिए।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......