" />

मल्टीटैलेंटेड तेजप्रताप फिर अपने अंदाज के साथ ट्रैक्टर बाबु के रूप मे, खाई साग-रोटी

राजद विधायक व पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव फिर अपने रंग में दिखे। अपने विधानसभा क्षेत्र ‘महुआ’ के चेहराकलां प्रखंड में उन्होंने जमकर ट्रैक्‍टर चलाया तथा साग-रोटी का स्वाद लिया।

तेज प्रताप यादव शुक्रवार को चेहराकलां प्रखंड के रामपुर डुमरी गांव पहुंचे और राजद कार्यकर्ता पवन कुमार के आवास पर कई लोगों से उनकी समस्याएं सुनीं। समस्याओं को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

नीतीश सरकार को जमकर कोसा

तेज प्रताप यादव ने इस दौरान इलाके की समस्‍याओं के लिए राज्‍य की नीतीश सरकार को कोसा। कहा कि सरकार किसानों व गरीबों की समस्याओं की अनदेखी कर रही है। तेजप्रताप ने इस दौरान मधौल की दलित बस्‍ती में साग-रोटी खाई। उन्‍होंने महमदपुर गंगटी में ट्रैक्टर भी चलाया।

पहले भी कर चुके रिक्‍शे व साइकिल की सवारी

विदित हो कि तेज प्रताप यादव पहले भी हाल ही में अपने विधानसभा क्षेत्र गए थे। तब उन्‍होंने वहां रिक्‍शे की सवारी की थी तथा चापाकल पर स्‍नान किया था। तेज प्रताप यादव इसके पहले पटना में भी साइकिल की सवारी कर चुके हैं। वे घुड़सवारी भी करते रहे हैं।

बांसुरी व शंख बजाने में भी माहिर

इतना ही नहीं, तेज प्रताप कभी बांसुरी बजाते तो कभी शंख फूंकते भी नजर आते हैं। वे हलवाई से बेहतर मिठाई भी बना सकते हैं।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......