" />

भागलपुर:N.H के दोनों तरफ बाढ़ का पानी, भारी वाहन के गुजरने से दुर्घटना की आशंका

सबौर | सबौर में एनएच 80 के किनारे खानकित्ता से घोषपुर गांव तक दोनों ओर बाढ़ का पानी है। इससे कटाव का खतरा बरकरार है। घोषपुर पुलिया के पास बाढ़ का पानी का दबाव अधिक है। फिलहाल एनएच पर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक है।

सबौर पुलिस ने वाहनों के प्रवेश को रोकने के लिए एक चौकीदार को तैनात किया है। एनएच विभाग बोरी में बालू डालकर कटाव से बचाने की कोशिश में लगे हें। एनएच की सुरक्षा में एक मात्र चौकीदार की प्रतिनियुक्ति रहने के कारण दबंग देर रात एनएच से होकर भारी वाहनों को गुजार रहे हैं। भारी वाहन के गुजरने से दुर्घटना की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता।

गंगा

गंगा हुई हाहाकारी,

ग्रामीणों ने बताया कि चौकीदार दिनभर छोटे बड़े वाहनों को एनएच से होकर गुजरने पर रोक देता है। लेकिन अंधेरा होते ही चौकीदार गांव में शरण ले लेते हैं। रात के अंधेरे में दबंग बालू, छर्री माफिया जबरन एनएच से होकर भारी वाहन को निकाल लेता है। सबौर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि एनएच निगरानी के लिए मुख्यालय से पुलिस बल की मांग की गई है। बल के आते ही एनएच की सुरक्षा में लगाया जाएगा।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......