" />

भागलपुर: MLA अजय मंडल व पूर्व आयुक्त इब्राहिमी सहित चार ने खरीदे नामांकन फार्म

adv

भागलपुर लोकसभा क्षेत्र में दूसरे दिन किसी भी किसी भी प्रत्‍याशी ने नामांकन नहीं किया और न ही कोई फार्म खरीदे। इससे पहले पहले दिन मंगलवार को एक भी नामांकन दाखिल नहीं हुआ है। विधायक अजय कुमार मंडल, पूर्व प्रमंडलीय आयुक्त सह कुलपति डॉ. एमए इब्राहिमी (आशिक इब्राहिमी), सुशील कुमार दास और अभिषेक प्रियदर्शी ने नामांकन फार्म खरीदा है। बुधवार के बाद अब 25 और 26 मार्च को पर्चे दाखिल किए जाएंगे।

दूसरे चरण में 18 अप्रैल को जहां मतदान होना है, उन क्षेत्रों के लिए आयोग की अधिसूचना जारी हुई। नामांकन दाखिल करने के लिए डीएम के न्यायालय कक्ष में व्यवस्था की गई है। समाहरणालय के गेट के पास नाम निर्देशन की जानकारी प्राप्त करने के लिए एक हेल्प डेस्क बनाया गया है।

नवगछिया अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी मुकेश कुमार को वरीय प्रभारी बनाया गया है। सामान्य वर्ग के लिए नाम निर्देशन शुल्क 25 हजार तथा एससी-एसटी वर्ग के लिए साढ़े बारह हजार रुपये रखा गया है। मान्यता प्राप्त राजनैतिक दल के लिए एक प्रस्तावक और अन्य वर्ग के लिए दस प्रस्तावक की आवश्यकता होगी। जिला पदाधिकारी प्रणव कुमार ने कहा है कि नाम निर्देशन के लिए अधिकतम तीन वाहन का प्रयोग किया जा सकेगा।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......