" />
Published On: Fri, May 17th, 2019

भागलपुर स्टेशन से बोलेरो लु’ट कर भाग रहे अपराधी नवगछिया पुलिस के शिकंजे में .. -Naugachia News

नवगछिया : थाना पुलिस ने बुधवार की रात भागलपुर स्टेशन से बोलेरो लुट कर भाग रहे अपराधियों को बोलेरो के साथ भवानीपुर नारायणपुर थाना क्षेत्र के एनएच 31 से रंगे हाथ दबोच लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में नवगछिया की पुत्री नेहा कुमारी और नया टोला के कमलेश्वरी पासवान के पुत्र बंटी कुमार हैं. तीन अपराधी मौके से भागने में सफल रहे. तीनों की पहचान नवगछिया के अशोक सिंह, बेतिया जिले के बसबेरिया थाने के लगना के रवींद्र चौधरी, नवगछिया के धोबिनियां के अभिमन्यु कुमार है.

तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रहीं है.प्राथमिकी भागलपुर के हबीबपुर निवासी चालक धनश्याम के लिखित आवेदन पर दर्ज कर लिया गया है, जानकारी मिली है कि दो लड़कों ने भागलपुर स्टेशन से बोलेरो को यह कह भाड़े पर लिया कि उनलोगों को अपने परिवार के साथ नवगछिया के तुलसीपुर गांव जाना है. भाड़े की बात तय होते ही बोलेरो पर कुल चार लड़के और एक लड़की सवार हो गये. 14 नंबर सड़क पर तुलसीपुर गांव के पास चालक को बोलेरो धीरे करने को कहा, तो चालक और अपराधी सदस्यों के बीच बकझक होने लगी.

इस क्रम में अपराधियों ने चालक को बंधक बना लिया और बोलेरो को अपने कब्जे में कर बिहपुर महंथ स्थान चौक की तरफ बढ़ गये. चालक को बांध कर झंडापुर गांव के पास फेंक दिया और सभी अपराधी बोलेरो लेकर भवानीपुर थाने की ओर बढ़ने लगे. चालक का कहना है कि वह किसी तरह बंधन से मुक्त हो कर सड़क पर आया, तो देखा कि झंडापुर पुलिस की गश्ती वाहन खड़ी थी.

गश्ती वाहन पर मौजूद पुलिस कर्मियों को चालक ने परी कहानी बतायी, तो पलिस ने तुरंत कार्रवाई की और भवानीपुर थाने की सीमा पर नाकेबंदी कर दी गयी. भवानीपुर के भगवान पेट्रोल पंप के पास बोलेरो को जब पुलिस ने रोका, तो बोलेरो में मौजूद तीन अपराधी अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गये. पुलिस ने एक युवक और एक युवती को मौके से ही गिरफ्तार कर बोलेरो को जब्त कर लिया, गिरफ्तार बंटी पिछले दिनों एक चोरी के मामले में जेल से बाहर आया है.

तीन फरार अपराधियों में से एक रवींद्र चौधरी मारपीट और रंगदारी मामले में पूर्व में भी आरोपित रहा है, नवगछिया एसपी निधि रानी ने कहा कि अपराधियों ने बिल्कुल शातिराने अंदाज में बोलरो पर इस तरह सवार हुए कि चालक को शक भी नहीं हुआ और वह अपराधियों के जाल में फंस गया. इस मामले में अन्य अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......